मंडल मे हर तहसील पर हर ब्लॉक पर होगा डीपी यादव का कार्यालय: ठाकुर

Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष डीपी यादव का कार्यालय हर तहसील पर होगा। ये बात वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद डीपी यादव के नज़दीकी माने जाने वाले अजय प्रताप सिंह उर्फ़ अजय ठाकुर ने कही है।

अजय प्रताप सिंह ने कहा कि भविष्य मे आम जनता और गाँव गरीब की बात करने वाले व्यक्ति राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष डीपी यादव है और देश का भविष्य युवाओं के हाथ मे है युवाओं को रोज़गार और शिक्षा देने का अगर किसी ने काम किया है तो वो डीपी यादव है।

उन्होंने कहा कि यदि विचार मिलते है और समतामुलक समझ की स्थापना होने के आसार दीखते है तो राष्ट्रीय परिवर्तन दल कभी भी पीछे नहीं हटेगा। आने वाले समय मे मुरादाबाद मंडल की सभी तहसीलों मे डीपी यादव जी के कार्यालय होंगे, जिसकी शुरुआत ठाकुरद्वारा से होगी।

24 से होगा 24 का शंखनाद

मुरादाबाद। आने वाली 24 तारीख़ को डीपी यादव के कार्यकर्ता मुरादाबाद मे कार्यालय खोलने के लिए प्रतिबद्ध दिखाई दे रहे है जो 2024 के चुनाव मे बड़ा दखल होने के साथ ही चुनाव मे अपनी पहचान साबित कर सकते है। जिसका सीधा असर यादवों के साथ ही सभी वोटरों पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *