अमन संग मनाई गई ईद उल अजहा, बधाई के पात्र जनपद के अफसरों का रालोद नेता ने जताया आभार

Uttar Pradesh

लव इंडिया, संभल। संभल में प्रशासनिक अधिकारियों एवं पत्रकारों के सहयोग ने जिस तरह ईद उल अजहा का त्यौहार सकुशल संपन्न कराया है, उसके लिए राष्ट्रीय लोक दल के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद रफीक खान ने पुलिस प्रशासन के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ-साथ पत्रकारों का सभी का आभार जताते हुए मुबारकबाद दी है।

राष्ट्रीय लोक दल के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठके जिला अध्यक्ष मोहम्मद रफीक खान ने कहा कि मुरादाबाद डीआईजी मुनिराज ने चार्ज लेते ही संभल क्षेत्र का भ्रमण कर अपने अधीनस्थ अधिकारियों को लेकर संभल में पैदल मार्च किया और संवेदनशील अति संवेदनशील क्षेत्र में पुलिस अधिकारियों को दिशा निर्देश देकर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात करने के आदेश दिए। बकरीद के त्यौहार के मद्देनजर जिलाधिकारी मनीष बंसल, पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक शिरीष चंद्र, पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार, पुलिस चौकी चौधरी सराय में ईद की नवाज और कुर्बानी होने से पहले ही डेरा डाले हुए थे तथा संभल कोतवाल ओंकार सिंह थाना हयातनगर प्रभारी कर्मपाल भी पुलिस बल के साथ अपने अपने क्षेत्र में तैनात रहे।

प्रशासनिक अधिकारियों और पत्रकारों के सहयोग से शांतिपूर्ण ढंग से ईद का त्यौहार सकुशल संपन्न कराने पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ आरएलडी के जिला अध्यक्ष मोहम्मद रफीक खान निवासी सराय तरीन दरबार ने सभी प्रशासनिक अधिकारियों और पत्रकारों को मुबारकबाद दी और कहा कि सभी अधिकारी व पत्रकार बंधु बधाई के पात्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *