बकाया भुगतान नहीं करने पर बिलाई मिल को गन्ना न देने का निर्णय लिया भाकियू ने

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

बिजनौर। भारतीय किसान युनियन कार्यकर्ताओं की एक बैठक यूनियन के क्षेत्रीय कार्यकर्ता बृजेश सिंह के आवास पर ग्राम बरुकी में हुई। जिसमें बिलाई मिल की बरुकी जोन से संबंधित गांवो के किसान एकत्रित हुए। किसानों ने एकजुट होकर बिलाई मिल को आगामी पेराई सत्र में ई-मेल के कर्मियों को जब तक किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान नहीं किया गन्ना ना देने का निर्णय लिया।

कहा कि बिलाई मिल के कर्मियों को जब तक किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान नहीं किया जाता तब तक आगामी सीजन के लिए गन्ने का सर्वे नहीं करने देंगे। किसानों ने एकजुट होकर कहा की बिलाई मील हमेशा से प्रत्येक पेराई सत्र में किसानों का शोषण उत्पीड़न कर रही है। और उन्हें उनके गन्ने का समय से भुगतान नहीं दे रही है जिसके कारण बिलाई मिल की बरूकी जोन से संबंधित समस्त किसान परेशान है और इसीलिए उन्होंने बिलाई-मिल को आगामी पेराई सत्र में अपना गन्ना न देने का निर्णय लिया है।

बैठक में सर्व श्री बृजेश कुमार (कार्यकर्ता भारतीय किसान यूनियन) प्रवीण सिंह त्यागी, पोखर सिंह, मजीद (पूर्व प्रधान) चौधरी मुनेंद्र सिंह, घनश्याम सिंह, हेमेंद्र सिंह, राज कुमार पाल, राजकुमार चौधरी, चौधरी मूला सिंह, ज्ञानचंद पाल, लक्ष्मण सिंह कश्यप आदि किसान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *