Horoscope: 15 मार्च को सफलता ही सफलता, मगर किसे, जानने को पढ़िए अपना राशिफल

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब


Horoscope: 15मार्च को कौन कर रहा है योजना पर लगातार काम, उसमें आज सफलता मिलने की संभावना हैं।पुराने मित्रों अथवा प्रेमियों से मुलाक़ात के योग बन रहे हैं। कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं, जानने के लिए पढ़िए अपना दैनिक भविष्यफल जिसे लिखा है उत्तराखंड के जाने माने ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री जी ने….

मेष राशि :- किसी को उधार दिया हुआ धन वापस मिलने की संभावना हैं।नौकरी में अधिकारियों से तारीफ मिल सकती हैं।आज मन थोड़ा असहज रह सकता हैं।आर्थिक स्थिति बेहतर होने की उम्मीद हैं।किसी अनुभवी व्यक्ति का जीवन में मार्गदर्शन मिलने की संभावना हैं।व्यापार में आर्थिक लाभ और उन्नति हो सकती हैं।

वृषभ राशि :- आज का दिन अच्छा रहने वाला हैं। छात्रों को नए क्षेत्र में सफलता​ मिलने की संभावना बन रही हैं।परीक्षा में सफलता के साथ नौकरी के अवसर ​भी मिलेंगे।व्यवसाय के लिए यात्रा अच्छी होगी।धन निवेश शुभ रहेगा। स्वास्थय बेहतर हैं।मन में बुरे विचारों का आगमन हो सकता हैं, इसलिए ध्यान लगाने का प्रयास करें।

मिथुन राशि :- दांपत्य जीवन में आनंद मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं।कुछ लोगों के साथ चल रहा आपसी मनमुटाव खत्म होने की संभावना हैं।परिवार के साथ कोई जरुरी विचार-विमर्श हो सकता हैं।पुराना रोग परेशान कर सकता हैं,इसलिए स्वास्थय पर ख़ास ध्यान देना होगा।व्यापारिक स्तिथि सही दिख रही हैं।वाहन इस्तेमाल में सावधान रहें।

कर्क राशि :- पारिवारिक जिम्मेदारियों में उलझे रहने की संभावना हैं।नौकरी में कार्य बोझ बढ़ सकता हैं।आज किसी भी तरह के विवाद में उलझने से बचना होगा।विद्यार्थियों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।स्वास्थय में मौसम बिगड़ सकता है।आज अपने व्यापार में स्थिरता लाने का प्रयास करें,सफलता मिल सकती हैं।

सिंह राशि :- मन बेचैन रह सकता है।आज नए शत्रु बनने का भय हैं।कृषि के क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना हैं।व्यापार में अस्थायी घाटा होने के आसार दिखाई दे रहे हैं,इसलिए सावधान रहें।आज खान-पान बेहतर हो सकता हैं।आपके व्यक्तित्व में सुधार आने की उम्मीद हैं।

कन्या राशि :- पूजा-पाठ में रूचि देने से आपको व्यापार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।प्रेम-संबंधो में टकराव देखने को​ मिलेगा।परिवार में किसी बात को लेकर तनाव की स्तिथि बन सकती हैं।परिवार में किसी सदस्य के साथ मतभेद संभव हैं।भूमि व भवन की खरीद-फरोख्त पर विचार होगा।

तुला राशि :- मौसम बदलने के कारण स्वास्थय बिगाड़ सकता हैं।आवश्यकता से अधिक विचार मानसिक तनाव दे सकता हैं।कोई उलझन चल रही है तो,किसी अपने से बातचीत करने से हल संभव हैं।आज नौकरी में आपके काम की तारीफ हो सकती हैं।कारोबार में बड़ा आर्थिक लाभ मिलने की संभावना हैं।

वृश्चिक राशि :- व्यापार में दिन सामान्य ही निकलने की उम्मीद हैं।हनुमान जी की पूजा करने से दिन अच्छा निकलेगा।आज का दिन सामान्य रहने की उम्मीद हैं।विद्यार्थियों को परीक्षा में अच्छे रिजल्ट मिल सकते है।स्वास्थय को लेकर सचेत रहना बेहतर होगा।

धनु राशि :- आर्थिक परेशानी बनी रहने की संभावना हैं,इसलिए खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा।समय पर काम न होने से मानसिक तनाव बना रह सकता हैं।मन में किसी बात को लेकर आशंका हो सकती हैं।स्वास्थय को लेकर परेशान हो सकते हैं।अपनी कीमती वस्तुओं को संभालकर रखना होगा।व्यापार में धन लाभ होने की उम्मीद हैं।

मकर राशि :- जिस योजना पर लगातार काम कर रहे थे,उसमें आज सफलता मिलने की संभावना हैं।पुराने मित्रों अथवा प्रेमियों से मुलाक़ात के योग बन रहे हैं।कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं।रिश्ते संभालकर रखने के चक्कर में कुछ गलतियां संभव हैं।परेशानियों से आमना-सामना हो सकता है।

कुंभ राशि :- आज आप किसी करीबी पर आकर्षित हो सकते हैं।मन की बात न कह पाने से उत्तेजित होने से बचें।सब्र का फल मीठा होता है,इसलिए समय देवें।खर्च कम करेंगे तो अच्छा होगा।धन निवेश से हानि होने की संभावना दिखाई दे रही हैं।भाग्य का पूरा साथ मिलेगा लेकिन नौकरी में प्रमोशन का अवसर भी जा सकता है।

मीन राशि :- आत्मविश्वास में कमी होगी।लंबी यात्रा पर जाने की योजना बन सकती हैं परिवार में माहौल खराब होने के साथ नौकरी में कोई नुकसान दे सकता है।मौसमी बीमारियों से बचकर रहना होगा।आज के दिन जीवनसाथी के साथ मिलकर कुछ संघर्ष करना पड़ सकता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *