जुमा अलविदा पर कुछ इस तरह रहेगा डायवर्जन प्लान

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। जुमा अलविदा 21 अप्रैल को है। ऐसे में जुमा अलविदा की नमाज को कराने के लिए प्रशासन ने दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक मुरादाबाद शहर में भारी, मालवाहक और पास धारक वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी है।

यातायात पुलिस, मुरादाबाद द्वारा जारी प्रेस नोट में यह जानकारी दी गई है। बताया गया है कि जुमा अलविदा पर यातायात व्यवस्था इस तरह रहेगी:-

  1. ताजपुर रेलवे क्रासिंग मोड से जामा मस्जिद की ओर आने वाले तीन / चार पहिया एवं अन्य भारी वाहनों का प्रवेश 12 बजे से तीन तक शहर के अंदर पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। केवल दो पहिया वाहन जामा मस्जिद की तरफ जा सकेंगे।
  2. जामा मस्जिद पुल के पूर्वी किनारे के पास अपना धर्म काटा से जामा मस्जिद की ओर 12 बजे से तीन बजे तक दो पहिया वाहनों का प्रवेश पूर्णत्या प्रतिबन्धित रहेगा। केवल पैदल व्यक्ति ही जामा मस्जिद की ओर जा सकेंगे।
  3. इन्द्रा चौक से जामा मस्जिद की तरफ जाने वाले किसी भी प्रकार के वाहनों का प्रवेश 12 बजे से तीन बजे तक पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। केवल पैदल व्यक्ति ही जा सकेंगे।
  4. जीआईसी चौराहा से जामा मस्जिद की तरफ जाने वाले किसी भी प्रकार के वाहनों का प्रवेश 12 बजे से तीन बजे तक पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। केवल पैदल व्यक्ति ही जा सकेंगे।
  5. प्रिन्स रोड कट से इन्द्रा चौक की तरफ ई-रिक्शा आटो का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा।

नोट:- दिनांक 21.04.2023 को जुमा अलविदा के दृष्टिगत भारी / मालवाहक / पास धारक वाहन 12 बजे से तीन बजे तक मुरादाबाद शहर में प्रवेश नही करेंगे। आवश्यकतानुसार परिस्थिति को देखते हुए समय में परिवर्तन किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *