तीन जिलों की पुलिस को थी शातिर आलम की तलाश, संभल की हयातनगर पुलिस ने धर दबोचा

Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी

लव इंडिया, सम्भल। थाना हयातनगर पुलिस द्वारा 25 हजार के इनामी गैंगस्टर एक्ट में वांछित रामपुरी आलम को चोरी की मोटरसाइकिल व अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया है।

Police Station Hayatnagar has arrested Rampuri Alam, wanted in the Gangster Act worth Rs 25,000 with a stolen motorcycle and illegal weapon.

थाना हयातनगर पुलिस द्वारा 25 हजार के इनामी गैंगस्टर एक्ट में वांछित रामपुरी आलम को चोरी की मोटरसाइकिल व अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया है।

रामपुर के टांडा थाना अंतर्गत टोडी पुरा निवासी आलम कहने को सिर्फ 25 साल का है, लेकिन उसने अपराध का ऐसा रास्ता चुना कि उसके परिजनों के साथ साथ उसके साथ रहने वाले लोग भी परेशान हो गए, क्योंकि अपराध की दुनिया में आलम पर एक-दो नहीं बल्कि कुल 12 अपराधिक मुकदमे दर्ज है और इन मामलों में रामपुर मुरादाबाद और संभल के पुलिस को आलम की लंबे अरसे से तलाश थी लेकिन वह पुलिस को चकमा दे रहा था। इसी के चलते शातिर आलम पर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया था और पुलिस ने आलम के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी कार्यवाही की थी। इसके बाद से आलम के करीबियों ने उससे दूरी बना ली थी क्योंकि पुलिस में आलम को पकड़ने के लिए संभल के साथ-साथ मुरादाबाद और रामपुर में भी मकड़जाल फैलाया हुआ था। सोमवार को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि आलम चोरी की बाइक के साथ हसनपुर मुजब्ता, हयातनगर किराए से संभल रोड की तरफ को जाने की तैयारी में है।

इस पर हयात नगर के थाना प्रभारी कर्म सिंह पाल ने अधिकारियों को जानकारी देते हुए पुलिस टीम बनाई और तुरंत घेराबंदी की और उसे दबोच लिया आलम के पास से पुलिस को दो कारतूस के साथ देसी तमंचा भी मिला है जबकि जिस बाइक से वह भाग रहा था, वह भी अभी तक की प्रारंभिक जांच में चोरी की सामने आई है। पुलिस अधीक्षक ने शातिर आलम की गिरफ्तारी पर हयातनगर पुलिस की पीठ थपथपाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *