राशिफल: 22 अक्टूबर को धनतेरस पर इच्छा पूरी होगी और बरसेगा धन

India Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी

कार्तिक कृष्ण पक्ष द्वादशी शनिवार, 22 अक्टूबर2022 को धनतेरस पर किसकी पूरी होगी इच्छा, बरसेगा धन बता रहे हैं आपका भाग्य मानव कल्याण मिशन के संस्थापक स्वामी अनिल भंवर

मेष :-  आज इस राशि के जातक हर तरह से लाभ पाने और उसे संभालने में लगेंगे। कुछ आंशिक रूप से सफलता मिलेगी, जिससे जातक का विश्वास और मजबूत होगा। सफलता बहुत जल्दी मिलेगी। निजी संबंधों के लिए जातक का दिन अच्छा है।जिससे खुशी मिलेगी। ननिहाल पक्ष से कुछ परेशानी हो सकती है।

मिथुन :-    आज आप अचानक कुछ ऐसे निर्णय लेगे जिससे राजनैतिक व सामाजिक जीवन में बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे।जातक को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगा। प्रेम संबंधों में साथी की बातों से दिल दुख सकता है। धैर्य से काम लेने की जरूरत होगी। सेहत के लिए दिन अनुकूल होगा। नौकरी में सम्मान मिलेगा।[21/10, 4:18 pm] +91 97198 98999: वृषभ :-  आज आपकी नौकरी सामान्य तौर पर चलेगी। व्यापार के क्षेत्रों में कुल मिलाकर सकारात्मक माहौल होगा। क्योंकि आप अपने कामों को बहुत दिल से करते हैं। वैवाहिक जीवन में संतान को लेकर परेशान होगे। माता-पिता के साथ अच्छा वक्त गुजारेंगे।[

सिंह : – आज वैवाहिक जीवन खुशहाल होगा। घर परिवार को बनाने व समृद्ध करने में लगेंगे।आमदनी में बढ़ने के अवसर मिलेंगे, जो कि गृहस्थी जोड़ने के पक्ष में हैं। नौकरी व बिजनेस दोनों पहलुओं में जातक को वृद्धि देने वाला होगा। धन निवेश व विदेश के कामों में परेशानी बढ़ी हुई होगी।

कर्क : –  आज समय रहते कुछ नौकरी का काम और व्यापार में सुधार करने की जरुरत है। जिससे आने वाले समय में आपको अच्छा लाभ होगा। हालांकि आपको कुछ लोगों से आशा के विपरीत परिणाम होगे। जिससे जातक को आश्चर्य होगा। धन निवेश व विदेश के कामों में अच्छी प्रगति के अवसर होगी। किन्तु सेहत पर खराब प्रभाव पड़ेगा।

कन्या :- आज आपको अपनी इच्छानुसार किसी दूर के स्थान में जाने को मिलेगा। यदि किसी देव दर्शन के अभिलाषी हैं, तो तीर्थ स्थान में जाने की तैयारी करें। नौकरी के सिलसिले में बाहर आना जाना हो सकता है। वाहन चलाते समय ध्यान रखें।

तुला : – आज आप अपने परिवार में बढ़ते हुए अंदरूनी कलह से न केवल परेशान होगे। बल्कि उसे शांत करने के लिए भी कोशिश करेंगे। नौकरीनके क्षेत्रों में अच्छे अवसर मिलेंगे। बहुत दिनों से बंद पड़ा बिजनेस आज चल निकलेगा। घर के लिए जरूरी सामानों की खरीद करेंगे।किसी दोस्त से मुलाकात भी हो सकती है।

वृश्चिक : – यदि तकनीक, विज्ञान, निर्माण, संवाद के क्षेत्र में काम करते हैं तो अच्छा होगा। बल्कि ऐसे जातकों के लिए भी अच्छा होगा। जो अपनी कला को सीखने के लिए तत्पर रहते हैं। धन निवेश विदेश के कामों में कुछ परेशानी होगी। संतान पक्ष के कामों से खुशी होगी। परिवार के साथ किसी बात को लेकर अनबन संभव है। बच्चों के लिए दिन अच्छा है। संतान की उपलब्धि से खुशी महसूस करेंगे।

धनु : – आज आपके लिए शिक्षा के क्षेत्रों में लाभ मिलेगा। वहीं सेहत बढिया रहेगा।परिवार के साथ अच्छे तालमेल रहेंगे। किन्तु प्रेम संबंधों में साथी की नजदीकियों को पाने के लिए अभी समय लगेगा। बच्चों के साथ मस्ती करेंगे। नौकरी व बिजनेस में लाभ होगा।

कुंभ :- आज आपको मैनेजमेंट की खूबियों के चलत लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने में सफलता मिलेगी। यदि व्यापार करते है तो दक्षता के साथ उसे आगे बढ़ाएंगे। वैवाहिक जीवन में खुशी के पल रहने वाला है। धन निवेश व विदेश के कामों में कुछ मुश्किलें बढ़ी हुई होगी। जिससे परेशान रहेंगे।

मकर : – आज आप किसी तरह की सम्पत्ति की खरीद कर सकते हैं, जिससे आने वाले समय में मुनाफा होगा। पूंजी निवेश के कामों में वृद्धि होगी। सेहत के लिहाज से ऐसे जातकों को परेशानी मिलेगी, खान-पान का ध्यान नहीं देते हैं। ध्यान दे। नहीं तो बहुत नुकसान होगा। परिवार में किसी की अच्छी नौकरी लगेगी जो घर के माहौल को खुशी देगा।

मीन : – अपने किसी रिश्तेदार व नजदीकी व्यक्ति के आमत्रंण में जाएंगे। इस दौरान उनसे विवधि पहलुओं पर बात होगी। जिससे खुशी होगी व संबंध मजबूत रहेगा। निवेश व विदेश के मामले में आज दिन अच्छा नहीं है। निजी संबंधों में अनदेखी से परेशान रहेंगे। किसी काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *