रसोई सिलेंडर के दामों में की गई मूल्यवृद्धि के विरोध में शहर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Uttar Pradesh टेक-नेट युवा-राजनीति

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर सरकार द्वारा रसोई गैस सिलेंडर के दामों में की गई मूल्यवृद्धि के विरोध में शहर कांग्रेस कमेटी संभल द्वारा प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार संभल को सौपा।

शहर अध्यक्ष तौकीर अहमद के नेतृत्व में शहर कांग्रेस कमेटी संभल एवं वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा रसोई गैस सिलेंडर पर की गई अप्रत्याशित वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन तहसीलदार संभल को सौंपा।

इस अवसर पर वक्तओं ने कहा की कांग्रेस के समय में जो सिलेंडर ₹400 मिलता था आज बढ़ाकर 1100 रुपए कर दीया है इसके उपरांत भी होली पर्व पर ₹50 प्रति सिलेंडर पर मूल्य वृद्धि कर देश की जनता को होली का तोहफा दिया है, जबकि सत्ता में आने से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता गण कहा करते थे की होली दिवाली पर हम फ्री गैस सिलेंडर देंगे जनता का वोट लेने के बाद आज होली के पर्व पर 1150 रुपए का सिलेंडर कर देश की जनता के साथ ठगी की है आलू की मंदी के चलते किसान की हालत दयनीय है। मजदूर को उचित मजदूरी नहीं मिल पा रही है सरकार की दमनकारी नीति के चलते लघु उद्योग चौपट हैं कोविड-19 के समय से प्रभावित व्यापार पुरानी पटरी पर नहीं लौटा है। ऐसे में गैस के दामों में एक बार फिर ₹50 की अप्रत्याशित मूल्य वृद्धि कर भाजपा सरकार ने जनता की मुश्किलें बढ़ा दी है रसोई चलानी महंगी हो गई है आमजन महंगाई से त्रस्त है आज शहर कांग्रेस कमेटी संभल के कार्यकर्ताओं ने महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन देकर मांग की है कि अप्रत्याशित रूप से रसोई गैस के सिलेंडर पर की गई अप्रत्याशित वृद्धि को कम किया जाए।

इस अवसर पर महिला जिलाध्यक्ष कल्पना सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष आरटीआई विभाग अमित कुमार ऊठवाल, दाउद पाशा, जीतपाल एडवोकेट, वाहिद एडवोकेट, सुभानी ,अभिषेक कुमार, जयप्रकाश सहगल, डॉक्टर सलाउद्दीन, हाजी अनीस, नजारुल हसन, अक्षय ठाकुर ,इफ्तेखार कुरेशी, डॉक्टर मरगूब, रईस मसूदी, राहत जान, सरफराज, फखरुद्दीन, कल्लू सिंह ,मोहम्मद फराज आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *