सक्रिय सदस्यों का स्वास्थ्य बीमा समेत कई पत्रकार हितों के काम करेगी यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन की मुरादाबाद इकाई

Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी

लव इंडिया, मुरादाबाद । यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन मुरादाबाद यूनिट द्वारा किये जा रहे सराहनीय कार्यों एवं पत्रकार हित की तमाम समस्याओं को लेकर महासचिव रितेश द्विवेदी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन रविवार को अम्बेडकर पार्क में किया गया।

इस दौरान यूनियन की बैठक में वरिष्ठ पत्रकार पवन अग्रवाल का स्वागत करते हुए उन्हें सोशल मीडिया एवं लीगल दायित्वों के निर्वहन की जिम्मेदारी सौंपी गई है जिसके बाद नई जिम्मेदारी मिलने पर सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने पवन अग्रवाल का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस दौरान बैठक में सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के बीच कुछ अहम फ़ैसले भी लिए गए जहां पत्रकार परिवार से जुड़ी तमाम समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। साथ ही पत्रकार परिवार के बच्चों के स्कूल एडमिशन में आ रही समस्या का हर स्तर पर समाधान करने का निर्णय लिया गया । पत्रकार हित मे पत्रकारों के स्वास्थ्य बीमा जैसे मुद्दों पर चर्चा करते हुए उसके निर्णय पर सहमति दर्ज की गई ।

इसके साथ साथ आगामी त्योहारों पर आर्थिक रूप से कमजोर पत्रकार साथियों के परिवार के साथ मिलकर त्योहारों को मनाने का निर्णय लिया गया। बैठक में सोशल मीडिया एक्टिविटी टीम का गठन करते हुए पवन अग्रवाल, कशिश वारसी, अंकित चौहान, अरहम अली एवं शाहनवाज नकवी को टीम में शामिल किया गया है जो अपने दायित्वों का सक्रिय रूप से निर्वहन करेंगे।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार एवं यूनियन के संरक्षक डॉ संतोष गुप्ता की पत्नी का स्वास्थ्य ठीक न होने पर उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किये जाने पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की गई।

साथ ही यूनियन के पदाधिकारियों ने उनके बेहतर उपचार हेतु बैठक के दौरान दूरभाष पर दिल्ली एवं लखनऊ में उच्चाधिकारियों से सम्पर्क किया जहां से हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया है। यूनियन की इस बैठक में आगामी कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार करने की ज़िम्मेदारी अरहम अली को सौंपी गई है । इस बैठक में यूनियन के सभी पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *