बारावफात के जुलूस के दौरान करंट की चपेट में आने से दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी तीज-त्यौहार

लव इंडिया, बहराइच। बारावफात के जुलूस के दौरान बिजली के करंट की चपेट में आने से दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई जिससे इलाके में मातम पसर गया।

आपको बता दें कि जनपद बहराइच के थाना नानपारा अंतर्गत मासूक पुर गांव से बारावफात का जुलूस नानपारा थाने के ही भगड़वा गांव की तरफ जा रहा था रास्ते पर ही सड़क पर लगे 11 हजार के हाई वॉल्टेज तार की चपेट में आने से दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जुलूस में झंडे लगाने के लिए लोहे की छड़ का प्रयोग किया गया था। जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया जैसे ही जुलूस बिजली के तार के नीचे से गुजरा वैसे ही लोहे की छड़ तारों से टकरा गई जिसके बाद जुलूस में अफरा-तफरी मच गई और जुलूस की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई।

जुलूस में मौजूद लोग और बच्चे झंडे लेकर चल रहे थे, तभी अचानक झंडा हाई वोल्टेज लाइन से टकरा गया जिसकी वजह से जुलूस में शामिल 7 लोग गंभीर रूप से झुलस गए आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां 5 लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि बेहद नाजुक अवस्था में 2 घायलों को लखनऊ के लिए रवाना किया गया है, जहां एक कि मौत हो गयी है घटना की सूचना पाने के बाद मौके पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं। मामले की जांच की जा रही है कि आखिर जुलूस में इतने बड़े झंडे लेकर लोग कैसे निकल रहे थे। फिलहाल, 6 लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है और जुलूस की खुशियां मातम में बदल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *