बारिश के बीच पिथौरागगढ़ और बागेश्वर जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटकों से दहशत, कोई जनहानि नहीं

Uttarakhand

लव इंडिया देहरादून/ हल्द्वानी। शनिवार को बारिश के बीच पिथौरागगढ़ और बागेश्वर जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटकों से दहशत का माहौल है इस बीच किसी जनहानि की सूचना नहीं है।

मुनस्यारी में आया भूकंप, तीव्रता 3.9 मेग्नीट्यूड रही

पिथौरागढ़ जिले में मुनस्यारी क्षेत्र में भूकंप आया है। 3 बजकर 47 मिनट के आसपास भूकंप का झटका महसूस किया गया। आपदा प्रबंधन विभाग के अनुसार भूकंप की तीव्रता 3.9 मेग्नीट्यूड रही। गहराई 10 किमी थी। भूकंप से अभी तक किसी तरह के कोई नुकसान की सूचना नही है। फिलहाल, भूकंप के केंद्र का भी पता नहीं चल सका है।

बागेश्वर में भी महसूस किए गए भूकंप के झटके

इसके अलावा, बागेश्वर जनपद भी भूकंप के झटके महसूस किए गए है। तहसीलों से मिली सूचना के अनुसार अभी किसी प्रकार के नुकसान की सूचना प्राप्त नही है। लोगों ने बताया कि जब भूकंप आया तो बारिश हाे रही थी। इससे लोग दहशत में आ गए और घरों से बाहर निकल आए।

बारिश के बीच भूकंप से दहशत

कुमाऊं में अभी बारिश हो रही है, जो तीन दिनों से जारी है। ऐसे में भूकंप के आने से लोग भयभीत है। लोगों के मन में डर बैठ गया कि कहीं काेई भारी आपदा न आ जाए। हालांकि अभी तक किसी तरह के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है।

लोग फोन पर लेते रहे जानकारी

भूकंप आने पर लोग डर गए और फोन कर एक- दूसरे की कुलशक्षेम पूछने लगे। हालांकि इसकी तीव्रता कम थी, जि कारण कुछ लोगों का इसका आभास तक नहीं हो पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *