BNYS : प्राकृतिक के बजाय एलोपैथिक दवाओं से इलाज और ऑपरेशन तक कर रहा

Uncategorized

लव इंडिया, मुरादाबाद। डींगरपुर कुंदरकी रोड पर हबीबी नर्सिंग होम है और इसके संचालक डॉक्टर आसिफा आलम हैं जो प्राकृतिक चिकित्सा अर्थात मिट्टी पानी और हवा से उपचार करने वाले बी एन वाई एस डिप्लोमा धारक है लेकिन खुलेआम अंग्रेजी दवाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं। इतना ही नहीं खुद को जनरल फिजिशियन बताकर वह एलोपैथिक दवाओं से इलाज ही नहीं कर रहा बल्कि हबीबी नर्सिंग होम में ऑपरेशन तक किए जा रहे हैं।

There is Habibi Nursing Home on Dingarpur Kundarki Road and its operator is Dr. Asifa Alam who is BNYS Diploma holder in Naturopathy i.e. mud water and air treatment but openly using English medicines. Not only this, claiming himself as a General Physician, he is not only treating with allopathic medicines, but even operations are being done in Habibi Nursing Home.

सबसे खास बात यह है कि हबीबी नर्सिंग होम का संचालन आसिफा आलम द्वारा किया जा रहा है जो खुद को अपने को डॉक्टर बताती हैं। उनका नर्सिंग होम मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में भी पंजीकृत नहीं है, लेकिन खास बात यह है कि संबंधित नोडल अधिकारी विभाग को इसकी पूरी जानकारी है कि हबीबी नर्सिंग होम का संचालन हो रहा है और वह भी बिना पंजीकरण के लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही और इसके पीछे वह चढ़ावा है जो हर महीने निर्धारित समय पर पहुंच जाता है। यही कारण है कि हबीबी नर्सिंग होम खुलेआम चल रहा है और ऐसे में यहां कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *