ASM चैरिटेबल ट्रस्ट ने गिरजा देवी मंदिर परिसर में शौचालय का निर्माण कराया

Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। पंचम नवरात्र के शुभ अवसर पर एसएम ट्रस्ट की ओर से मंदिर परिसर में शौचालय तथा तीन यूरिनल पोटोको लगवाया गया। लंबे समय से मंदिर परिसर में पुरुषों के लिए मूत्रालय ना होने के कारण श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

इस समस्या को देखते हुए ए,एस,एम चैरिटेबल ट्रस्ट ने इस कार्य को पूरा करने का संकल्प लिया और नवरात्रों के शुभ अवसर पर इस कार्य को पूरा करा दिया। कार्य पूरा होने पर गर्जिया देवी मंदिर समिति की ओर से ट्रस्ट के पदाधिकारियों को का आभार प्रकट किया गया।

ट्रस्ट के कोषाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि हमारा ट्रस्ट मंदिरों के पुनर्निर्माण और सनातन धर्म के प्रचार प्रसार के लिए कटिबद्ध है। सामाजिक कार्यों के साथ-साथ हमारा समाज के दुर्बल व असहाय लोगों की मदद करना भी मुख्य उद्देश्य है।

ट्रस्ट के महासचिव आशीष आनंद ने कहा कि भविष्य में हम ऐसे मंदिरों के लिए कार्य करेंगे जो रखरखाव के अभाव के कारण बंद हो गए हैं। ऐसे मंदिरों को ट्रस्ट अपनी देखरेख में लेगा और वहां पुजारी की नियुक्ति करके उन्हें पूजा कार्य शुरू करवाएगा। इस धर्मार्थ कार्य में अनुज अग्रवाल, आशीष आनंद, मनोज शर्मा,विनय मल्होत्रा, कमल त्यागी, अमित शर्मा, आदि का सक्रिय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *