जिले के सभी मंदिरों व प्रखंडों में होगा हनुमान चालीसा

India Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति


लव इंडिया, संभल। बजरंग दल मंगलवार 9 मई को देशभर में कुमति निवार सुमति के संगी, सामूहिक श्री हनुमान चालीसा के माध्यम से हनुमत शक्ति का व्यापक जन जागरण कर कांग्रेस सहित आतंकियों के पैरोकार अन्य संगठनों व देश विरोधी हिंदू द्रोही मानसिकता की सद्बुद्धि हेतु भगवान बजरंगबली का आह्वान करेगा।

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अमित वार्ष्णेय ने कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र और उसके बाद राजस्थान छत्तीसगढ़ हिमाचल प्रदेश बा महाराष्ट्र सहित अन्य राज्यों में कांग्रेसी व कुछ अन्य हिंदू द्रोही नेताओं द्वारा बजरंग दल को प्रतिबंधित करने व इस देशभक्त संगठन की तुलना पीएफआई जैसी देशद्रोही आतंकी व हिंसक संगठन से करना बहुत ही अपमानजनक है। हिंदू समाज निश्चित रूप से इस तरह की अपमान का लोकतांत्रिक सबक सिखाएगा।

ज्ञातव्य हो की बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद की युवा इकाई है।
इन सारे नेताओं को क्या नहीं दिखता कि बजरंग दल देश भर में गौ रक्षा ,कन्या रक्षा, रक्तदान, मठ मंदिर व धर्म रक्षा के साथ धर्मांतरण रोकने जैसे अनेक प्रकार के सेवा कार्यों में लगा हुआ है
संपूर्ण हिंदू समाज का आह्वान करते हुए बजरंगबली भक्तों के अपमान के विरोध स्वरूप में आगामी 9 मई को हनुमान चालीसा कार्यक्रम संभल जिले के प्रत्येक प्रखंडों व मंदिर पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *