अब से कुछ देर के बाद शुरू होगी पूर्व सांसद सर्वेश सिंह की महा यात्रा

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति
पिता की सियासत की विरासत को मानवीय तरीके से संभालने और जन सेवा करने के बाद आखिरकार मुरादाबाद के शेर पूर्व सांसद कुमार सर्वेश सिंह उर्फ राकेश की अंतिम महायात्रा आपसे कुछ देर के बाद शुरू होने वाली है और खास बात यह है कि भाजपा के होने के साथ-साथ उनका अंतिम विदाई देने वालों में विपक्षी परियों के नेता भी शामिल है और उनके चाहने वालों की तो क्या करें कि हर आंख से आंसू बह रहा है और चौतरफा चाहने वालों का जमघट लगा है।

लव इंडिया, मुरादाबाद। मुरादाबाद ही नहीं पश्चिम उत्तर प्रदेश के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय नेता पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह की महायात्रा अबसे कुछ देर के बाद शुरू होने वाली है। एक ऐसी महायात्रा जिसके बाद सर्वेश सिंह पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे।

मुरादाबाद के शेर पूर्व सांसद सर्वेश सिंह के अंतिम संस्कार में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक समेत भाजपा संगठन और सरकार के कई दिग्गज जुटेंगे। सर्वेश सिंह की अंत्येष्टि रविवार को दोपहर दो बजे उनके पैतृक गांव रतूपुरा में की जाएगी। पूर्व सांसद का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके पैतृक आवास पर रखा गया है जहां पर अपने चहेते नेता को अंतिम श्रृद्धांजलि देने के लिए भोर से लोगों का तांता लगा हुआ है।

पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का निधन शनिवार की शाम को दिल्ली के एम्स में हर्ट अटैक से हो गया था। वह लंबे समय से बीमार थे, लेकिन चुनाव के दौरान वह घर आ गये थे। शुक्रवार को मतदान करने के बाद तबीयत खराब होने पर परिवार के लोग शुक्रवार की शाम उन्हें दिल्ली ले गए थे। सर्वेश ने वहीं पर अंतिम सांस ली थी।

रात एक बजे पहुंचा पार्थिव शरीर

मुरादाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का पार्थिव शरीर शनिवार की देर रात लगभग एक बजे दिल्ली से उनके पैतृक आवास पर पहुंचा। शव को जनता के दर्शनार्थ उनके आवास पर रखा गया है। जहां पर रात से ही लोग पहुंच कर अपनी श्रृद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पूर्व सांसद और मुरादाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह का निधन दिल्ली के एम्स में शनिवार की शाम हर्ट अटैक से हो गया था।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भी पहुंचेंगे

मुरादाबाद के शेर पूर्व सांसद सर्वेश सिंह को अंतिम विदाई देने के लिए तमाम नेताओं का रविवार सुबह से उनके पैतृक गांव रतुपुरा पहुंचाना शुरू हो गया है। मुरादाबाद जिले के साथ ही आसपास के जिलों से उनके चाहने वाले शोक संवेदना प्रकट करने पहुंच रहे हैं।

दोपहर दो बजे रतूपुरा में पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी संजय ढाका ने बताया कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता अंतिम संस्कार में मौजूद रहेंगे। जिला पंचायत अध्यक्ष डा. शैफाली सिंह, एमएलसी डा. जयपाल सिंह व्यस्त, विधायक रितेश गुप्ता, एमएलसी गोपाल अंजान, लोकसभा संयोजक डा. विशेष गुप्ता समेत तमाम भाजपा नेता पहुंच गए हैं। दोपहर दो बजे रतूपुरा में पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *