भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा में उमड़े सैलाब ने विरोधियों की उड़ा दी नींद, देखिए फोटो भी

India Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति वीडियो

उमेश लव लव इंडिया, मुरादाबाद। भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा में उमड़े सैलाब ने विरोधियों की उड़ा दी नींद, देखिए फोटो भी…!

मुरादाबाद लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पूर्व सांसद सर्वेश सिंह के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कुछ ही देर में जनसभा शुरू होने वाली है।

अभिकेंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जनसभा स्थल पर पहुंचे नहीं है लेकिन उससे पहले ही बुद्धि विहार स्थित सभा स्थल पूरी तरह से हाउसफुल हो चुका है।

पहली बार महिलाओं के साथ-साथ युवा पीढ़ी की जनसभा स्थल पर जन सैलाब है जिससे लगता है कि भारतीय जनता पार्टी युवाओं के बीच लोकप्रिय हो रही है।

फिलहाल सभा स्थल पर भारतीय जनता पार्टी के अधिकांश स्थानीय नेता और पदाधिकारी पहुंच चुके हैं लेकिन अभी दिग्गज भाजपा नेताओं का जनसभा स्थल पर आगमन नहीं हुआ है।

और माइक चालान किया जा रहा है कुछ ही देर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जनसभा स्थल पर पहुंचने वाले हैं।

फिलहाल अभी कुछ देर के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के मौके पर पहुंचने के साथी हम आपको बताएंगे कि उन्होंने क्या कहा इसलिए लव इंडिया के साथ मौके पर बने रहिए और खबर को पाने के लिए लगातार क्लिक करते रहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *