shameful: मॉडल से चलती कार में गैंग रेप, तीन गिरफ्तार

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। गाजियाबाद के तीन युवकों ने लिफ्ट देकर चलती कार में मॉडल से गैंग रेप किया। आरोप है कि रास्ते में कोल्डड्रिंक में नशा देकर बेहोश करने के बाद चलती कार में शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़िता को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल में छोड़कर आरोपी भाग गए। कोतवाली पुलिस ने शिकायत पर जांच की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में एक युवक गैंगरेप पीड़िता का पहले से परिचित है, उसी ने लिफ्ट देने का झांसा दिया था।

जयपुर से लौटते वक्त मॉडल को दिल्ली में थी लिफ्ट

संभल जिले के चंदौसी तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 साल की किशोरी मॉडलिंग करती है। वह पांच अप्रैल को जयपुर में आयोजित मॉडलिंग इवेंट में हिस्सा लेने गई थी। वहां से लौटते समय दिल्ली के धौलकुआं मेट्रो स्टेशन के बाहर मुरादाबाद जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान, गाजियाबाद जिले के वेब सिटी थाना क्षेत्र के लालकुआं निवासी भरत सिंह, अपने साथी गाजियाबाद के ही सिहानी गेट थाना के लाल क्वार्टर निवासी अनिल कुमार और पुराना बस अड्डा, मालीवाड़ा निवासी सोनू कार लेकर आए। इनमें पीड़िता भरत को पहले से जानती थी, क्योंकि उसने पहले भी पीड़िता का फोटोशूट कराया था। कार रोकते ही भरत ने पीड़िता से पूछा- कहां जा रही है तो उसने मुरादाबाद जाने के लिए बस का इंतजार करने की बात बताई। इस पर आरोपियों ने कहा कि वह भी मुरादाबाद जा रहे हैं और उसे छोड़ देंगे।

रास्ते में होटल से खरीदा खाना और नशीली कोल्ड डिंक


पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार आरोपियों के कहने पर मॉडल कार में बैठ गई। आरोपियों ने रास्ते में एक होटल से खाना और कोल्डड्रिंक खरीदी। कार में ही पीड़िता ने कोल्डड्रिंक पी, तो उसे नशा होने लगा। उस समय कार सोनू चला रहा था। इसी दौरान, भरत और अनिल ने चलती कार में बारी-बारी से इज्जत से खिलबाड़ किया। तीनों उसे लेकर मुरादाबाद लाए और पहले से बुक होटल के कमरे ( मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास) में ले गए और यही पर छोड़कर तीनों गए।

तीनों आरोपी गिरफ्तार: एसएसपी मुरादाबाद


इस संबंध में मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया और प्रारंभिक जांच के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *