नई पहल: Chitragupta Inter College के बच्चों ने पेंटिंग से श्रीराम के आदर्शों पर चलने का दिया संदेश

India Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। शहर के चित्रगुप्त इण्टर कॉलेज सिविल लाइन्स में रामायण के मुख्य प्रसंगों का चित्रों के माध्यम से प्रदर्शन किया गया।

विद्यालय के कला प्रभारी डॉ. नवनीत गोस्वामी के नेतृत्व में बच्चों ने पेंटिंग के माध्यम से भगवान श्री राम के संदेशों को जनमानस तक पहुंचाने के लिए किया जा रहे प्रयास के विषय में कॉलेज प्रशासन ने कहा कि विद्यालय स्तर पर बच्चों की कलात्मकता का प्रदर्शन करने के साथ ही भारतीय संस्कृति के क्षेत्र में बच्चों को आगे बढ़ाने के समान है। इस अवसर पर विवेक शंकर आदेश ( रजिस्ट्रार )और श्रीमती कादम्बरी आदेश (विभाग अध्यक्ष हिन्दी)अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ हिन्दू नॉलेज उपस्थित रहे।

इनके द्वारा पेंटिंग तैयार करने वाले छात्रों मनदीप, अनामिका गुप्ता, मयंक, नवांग, अकब, अनन दीप, अनंत वशिष्ठ, सिद्धार्थ, हितेश, अमन शर्मा को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया मंच का संचालन डॉ. विशेष कुमार शर्मा ने किया। साथ ही सहयोगी अध्यापकों को सम्मानित किया। इसमें पंकज कुमार शर्मा, शारिब, मेजर शिव कुमार, विशाल अग्रवाल, पवन पाल, नकुल कुमार, तारा चंद का कार्यक्रम में विशेष सहयोग रहा। अन्त में प्रधानाचार्य वीर सिंह और उप प्रधानाचार्य राकेश कुमार वर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *