Social Media पर वायरल वीडियो ने जिला प्रशासन के साथ ही भाजपा के दामन पर भी लगा दिया ‘दाग’

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति वीडियो

उमेश लव लव इंडिया मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रुचि वीरा चुनावी लाभ लेने के लिए जिला प्रशासन संग भारतीय जनता पार्टी को भी बदनाम कर रही है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में खुद सपा प्रत्याशी रुचि वीरा कह रही हैं।

उन्होंने वायरल वीडियो में कहा है कि मैं अलविदा जुमे में अपने मुस्लिम भाइयों को मुबारकबाद देने के लिए जमा मस्जिद पर जाना चाहती थी लेकिन बीजेपी के दबाव में जो भी यह अमला है सरकारी, मतलब यह जो सरकारी मशीनरी है, पूरी तरह से बीजेपी के दबाव में है, मुझे वहां जाने से रोका गया…. आप खुद ही सुनिए और क्या कह रही हैं मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी रुचि वीरा ऊपर के वीडियो में….?

फिलहाल इंडिया गठबंधन की समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा के आरोपों में कितनी सच्चाई है यह जानने के लिए लव इंडिया नेशनल ने मुगलपुरा इंस्पेक्टर से मोबाइल पर बात की तो उन्होंने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया कहा कि मुगलपुरा थाने में अलविदा जुमा के दिन को लेकर किसी भी तरह का कोई मुकदमा समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा के खिलाफ मुगलपुरा थाने में दर्ज नहीं हुआ है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिरकार रुचि वीरा जिला प्रशासन पर गलत आरोप क्यों लग रही है। क्या यह जिला प्रशासन के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी क को बदनाम करने की साजिश है

इसकी पुष्टि करने के लिए लव इंडिया नेशनल ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी रुचि वीरा के मीडिया प्रभारी को कई कॉल की गईं लेकिन उन्होंने हमेशा की तरह फोन रिसीव नहीं किया। इस पर सपा प्रत्याशी रूचि वीरा को मोबाइल किया गया तो कॉल रिसीव हो गई और कॉल रिसीव करने वाले रूचि वीरा के मीडिया प्रभारी फैज मलिक थे।

सबसे पहले मीडिया प्रभारी फैज मलिक से वायरल वीडियो के असली नकली होने पर बात की गई तो उन्होंने कहा वीडियो फर्जी नहीं है बल्कि सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का ही है इसके बाद मीडिया प्रभारी से दूसरा मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि के बारे में कहीं तो उन्होंने यह कहकर पाल झाड़ लिया कि मीडिया वाले ने ही पूछा था तो मैडम ने जवाब दे दिया…?

इस सबके बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ-साथ विधायक रहने वाली इंडिया गठबंधन की समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा क्या बिना आधिकारिक जानकारी के मीडिया के सवालों का हवा हवाई जवाब देती हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने मीडिया कर्मी से पूरे मामले का खंडन क्यों नहीं किया बल्कि आत्मविश्वास के साथ-साथ पूरी घटना सुने और उन्होंने जिला प्रशासन को भारतीय जनता पार्टी के दबाव में बताया।

ऊपर का यही है वह वीडियो जिस पर समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा ने अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने का दावा किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *