Horoscope: पैसों के मामले में किसी पर भी भरोसा न करें और वाहन चलाते वक्त बरतें सावधानी

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

Horoscope: पांच अप्रैल को शुक्रवार है और शुक्रदेव का दिन, ऐसे में कृपा-अकृपा रहेगी, किस किस पर … जानने के लिए पढ़िए अपना राशिफल, जिसे लिखा है उत्तराखंड के जाने-माने ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री ने

मेष राशि :- आज काम का बोझ ज्यादा रहेगा,जिसके कारण परिवार को समय नहीं दे पाएंगे।साझेदारी के बिजनेस में सफलता मिलेगी।परिवार की स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। आज आपका कोई अधूरा काम पूरा हो सकता है।लोगों के बीच आपकी प्रशंसा होगी।किसी करीबी मित्र मिलकर अच्छा लगेगा।

वृषभ राशि :- युवा गलत संगति में पड़कर अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं।घर की व्यवस्था बनाए रखने में पति-पत्नी दोनों का योगदान रहेगा। सेहत पहले से ठीक रहेगी।किसी पुराने मित्र की मदद करने का मौका मिलेगा।घर की खरीदी में समय बीतेगा।बड़े-बुजुर्गों की सलाह काम आएगी।संतान से सुख मिलेगा।

मिथुन राशि :- दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करें,नहीं तो विवाद बड़ सकता है।जमीन की खरीद-फरोख्त के सौदे आज टाल दें तो बेहतर रहेगा।व्यवसाय में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा।गैस और कब्ज से परेशान रहेंगे।थोड़ा समय धार्मिक कामों में बीतेगा।

कर्क राशि :- किसी नजदीकी रिश्तेदार से विवाद हो सकता है।वैवाहिक जीवन में चल रही परेशानियां खत्म होंगी।मौसम के कारण सर्दी-खांसी की समस्या हो सकती है।पारिवारिक समस्याएं बैठकर शांत दिमाग से हल करें।निगेटिव बातों को खुद पर हावी न होने दें।धन हानि के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि :- आज आपकी जीवन शैली में सकारात्मक बदलाव आ सकता है।पति-पत्नी के रिश्ते में मधुरता आएगी।अत्यधिक तनाव और काम के कारण सिरदर्द हो सकता है।नौकरी में ट्रांसफर के योग बन रहे हैं,जो आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे।व्यवसाय में कोई बड़ी डील होने से खुशी होगी।

कन्या राशि :- गलत कामों से बचें नहीं तो समाज में आपकी छवि खराब हो सकती है।व्यवसाय से जुड़ा कोई बड़ा फैसला आज आप ले सकते हैं।नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर लें।कार्यभार अधिक होने से थकान की स्थिति रहेगी।संतान को लेकर चल रही चिंता दूर होगी।

तुला राशि :- बच्चों के बारे में कोई नकारात्मक बात जानकर मन थोड़ा चिंतित रहेगा।व्यवसाय और नौकरी की स्थिति थोड़ी खराब हो सकती है।जोड़ों का दर्द की समस्या बढ़ सकती है।कोई आपके व्यक्तित्व को निखारने में आपकी मदद करेगा।क्रोध पर नियंत्रण रखें,नहीं तो किसी से विवाद की स्थिति बन सकती है।

वृश्चिक राशि :- किसी धार्मिक स्थान पर जाने से सुकून और शांति मिलेगी।व्यवसाय से जुड़ी बातों पर ध्यान दें,नहीं तो नुकसान हो सकता है।एलर्जी से जुड़ी कोई बड़ी समस्या हो सकती है।पैसों के मामले में किसी पर भी भरोसा न करें।वाहन सावधानी से चलाने की जरूरत है क्योंकि चोट-मोच के योग बन रहे हैं।

धनु राशि :- पुरानी संपत्ति से जुड़ी समस्या का समाधान कोर्ट के माध्यम से हो सकता है।पुराने मतभेद दूर हो सकते हैं।स्वास्थ्य थोड़ा नरम रह सकता है।नौकरी में किसी खास प्रोजेक्ट में सफलता मिलने की संभावना है।ससुराल पक्ष से कोई मेहमान गुड न्यूज लेकर आ सकता है।संतान से सुख मिलेगा।

मकर राशि :- व्यवसाय से जुड़े कुछ अहम फैसले लेने पड़ सकते हैं।परिवार के सदस्यों के बीच सुखद स्थिति रहेगी।स्वास्थ्य के लिए समय अनुकूल नहीं है।किसी समारोह आदि में जाने का अवसर मिलेगा।घर में अचानक किसी मेहमान के आने से नकारात्मकता बढ़ सकती है।आज यात्रा पर जाने से बचना होगा।

कुंभ राशि :- घर में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है।युवा वर्ग लापरवाही के कारण हाथ आया मौका गंवा सकता है।नौकरी में न चाहते हुए भी कुछ काम करने पड़ सकते हैं,जिससे आपका मन खिन्न हो सकता है।धन लाभ के चक्कर में गलत काम करने से बचें।

मीन राशि :- आज कुछ परेशानियां आ सकती हैं।कुछ खर्चे अचानक सामने आ सकते हैं,जिससे बजट बिगड़ सकता है।आप पर घर की जिम्मेदारियों का बोझ रहेगा,जिसे ठीक से पूरा न कर पाने के कारण चिड़चिड़ापन हो सकता है।संतान की उपलब्धि आपको खुश देगी।सेहत पहले से ठीक रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *