Cricket World Cup: ऑस्ट्रेलिया के हेड ने लगाया शतक, अब चौक्के- छक्के लग रहा है खिलाड़ी

India International खेल-खिलाड़ी टेक-नेट

लव इंडिया, अहमदाबाद। क्रिकेट के वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के डेविड हेड ने शतक पूरा कर लिया है और अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौक्के छक्के लग रहे हैं। अब तक 35 ओवर का खेल पूरा हो चुका है और और भारतीय बल्लेबाजों के बाद अब भारतीय गेंदबाज भी फेल हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप हासिल करने के लिए मात्र 49 रनों की दरकार है।

क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में छह बार की विजेता आस्ट्रेलिया ने भारत का पेज फंसा दिया है। भारत नया ऑस्ट्रेलिया को 241 रन बनाने का लक्ष्य दिया है जबकि इस वक्त तक ऑस्ट्रेलिया ने 29 ओवर में 165 रन बना लिया है उसके अभी सा खिलाड़ी बाकी है ऐसे में अहमदाबाद के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट प्रेमियों में सन्नाटा छाया हुआ है। भारतीय गेंदबाजों के लिए मुसीबत बने द्रविड़ हेड 86 रन पर खेल रहे हैं

भारतीय टीम को विकेट्स की सख्त दरकार है. ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन पूरी तरह क्रीज पर टिक चुके हैं. 25.3 ओवरों में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर तीन विकेट पर 139 रन है. ट्रेविस हेड 65 और मार्नस लाबुशेन 31 रन बना चुके हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच 92 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

ट्रेविस हेड ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है. हेड ने अपनी फिफ्टी पूरी कर ली है. हेड ने 58 गेदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की है. इस दौरान उन्होंने छह चौके और एक सिक्स लगाया. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 22 ओवर्स के बाद तीन विकेट पर 117 रन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *