पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी समेत तमाम बड़े नेताओं को राखी भेजी

India International Uttar Pradesh टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण

Pakistani Seema Haider: तीज का त्यौहार और नाग पंचमी मनाने के बाद अब पाकिस्तानी सीमा हैदर राखी का त्यौहार मनाने की तैयारियों में जुट गई है. उसने पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भारत के तमाम बड़े नेताओं को राखी भेज दी है. सीमा ने वीडियो जारी कर खुद इस बात की जानकारी दी.वीडियो में सीमा ने डाक की पर्ची दिखाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्याथ और RSS प्रमुख मोहन भागवत मेरे भाई हैं. मैंने उन्हें राखी भेजी है. मैं चाहती हूं कि वो मुझे अपनी छोटी बहन समझ कर मेरी राखी स्वीकार करें और रक्षाबंधन के पावन अवसर पर उसे अपनी कलाई पर बांधें.

इसी के साथ सीमा ने कहा कि मैंने वकील एपी सिंह को भी राखी बांधनी है. वो मेरे बड़े भाई के समान हैं. मैं उनकी दिल से इज्जत करती हूं. वीडियो में सीमा हैदर ने जय श्री राम और हिंदुस्तान का नारा भी लगाया.बता दें, इससे पहले सीमा हैदर ने तीज का तयौहार और नाग पंचमी भी मनाई. पाकिस्तानी सीमा हैदर ने रबूपुरा स्थित घर पर पूरे विधि विधान के साथ पूजा-पाठ करके नागपंचमी मनाई. सीमा हैदर ओर सचिन ने 4 बच्चों के साथ भगवान भोलेनाथ की पूजा की. उसके बाद दीवार पर नाग बनाया. सीमा हैदर के पूजा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ.सीमा हैदर ने इस दौरान भगवान भोलेनाथ के अलावा गणेश और अन्य देवी-देवताओं की आरती उतारी.

चाहे 15 अगस्त हो या फिर तीज का त्यौहार, हर खास मौके पर सीमा हैदर हिंदुस्तानी रंग में नजर आईं.नाग पंचमी पर वीडियो जारी कर सीमा हैदर ने कहा कि, ‘आज मैंने अपने ससुराल में नाग पंचमी की पूजा की. शंकर जी, गणेश जी और सभी देवी-देवताओं की पूजा की. दीवार पर नाग बनाकर उसकी भी पूजा की. जितना मुझे आता था और बाकी विधि-विधान मेरी सास ने मुझे बताया. मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं. मुझे पांच पत्तों वाली बेल पत्र मिली. शंकर भगवान की जय, गणेश भगवान की जय. सभी देशवासियों को मेरी तरफ से नाग पंचमी की बधाई, जय श्री राम.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *