इंशाअल्लाह, वर्ष 2024 में बीजेपी की सत्ता में वापसी नहीं होगी: सपा सांसद डॉ. बर्क

India Uttar Pradesh Uttarakhand युवा-राजनीति

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने अब प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं को लेकर बी जे पी सरकार पर निशाना साधा है ।

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने बच्चा चोरी के शक में मारपीट की घटनाओं को मावलीचिंग बताते हुए कहा है , प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाएं सरकार की नाकामी है , सूबे और पूरे मुल्क में सरकार के इंतजाम सही नही है । क्योंकि सरकार को सिर्फ 2024 के चुनाव जीतने की फिक्र है। बीजेपी सरकार अपनी पार्टी की बुनियादो पर मुल्क में जो नफरत का नारा लगा कर नफरत फैला रही है , यही नफरत का नारा 2024 में बी जे पी को ले डूबेगा …इंशा अल्लाह 2024 में बी जे पी की सत्ता में वापसी नहीं होगी।

उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले और अपने विवादित बयान जारी कर अक्सर बी जे पी सरकार पर निशाना साधने वाले समाज वादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने अब प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं के मामलो को लेकर अपने विवादित बयान के जरिए बी जे पी सरकार पर निशाना साधा है ।

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने अपना विवादित बयान देकर सरकार पर निशाना साधते हुए प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं को मावलीचिंग बताते हुए कहा है , प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रहे मारपीट और नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले सरकार की नाकामी है , मुल्क में सरकार के इंतजाम ठीक नहीं है क्योंकि सरकार को मुल्क के निजाम और तरक्की की नही सिर्फ 2024 के चुनाव जीतने की फिक्र है … लेकिन इंशा अल्लाह 2024 में बीजेपी सरकार की सत्ता में वापसी नहीं होगी।

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि बी जे पी द्वारा पार्टी की बुनियादो पर मुल्क में नफरत फ़ैलाने का जो नारा लगाया जा रहा है 2024 के चुनाव में नफरत का यही नारा बीजेपी को ले डूबेगा ।मुल्क में सरकार की बदनीयत और बदइंतजामी के हमारे पास सुबूत है , कहा हमारे पैगंबर साहब की शान में गुस्ताखी के खिलाफ सरकार की जुबान नही खुलती , उनकी शान में गुस्ताखी करने वाले नवीन जिंदल और नुपुर शर्मा को आज तक गिरफ्तार नही किया गया ।सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने दावा किया कि सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर अपना 1 नुमाइंदा चुनकर 2024 का चुनाव लडेंगे और बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *