Urfi Javed ने इज्जत ढकने को बालों की पतली चोटी बनाई लेकिन पड़ गई कम…

India International बॉलीवुड युवा-राजनीति

Urfi Javed Naked उर्फी जावेद (Urfi Javed) जितना अपने काम के लिए नहीं जानी जाती हैं, उतना फेम उन्हें उनकी बोल्डनेस और अतरंगी फैशन सेंस से मिला है। उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम (Urfi Javed Instagram) पेज काफी एक्टिव है और एक्ट्रेस की बोल्डनेस का सबूत है।

उर्फी जावेद आए दिन नए फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिनमें उन्होंने कपड़े नहीं पहने होते। उर्फी ने कुछ देर पहले ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हसीना एक बार फिर कपड़े उतारकर कैमरे के सामने खड़ी हो गई हैं। अपनी इज्जत ढकने के लिए उर्फी ने बालों का इस्तेमाल तो किया लेकिन उनकी पतली चोटी पूरी नहीं पड़ पाई…

Urfi ने फिर उतारे कपड़े, बालों से की इज्जत ढकने की कोशिश

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद ने एक नया वीडियो (Urfi Javed Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस बिना कपड़ों के कैमरे के सामने खड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए किसी कपड़े का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि अपनी पतली चोटी को ही ब्रेस्ट्स के इर्द-गिर्द लपेटकर काम चलाने की कोशिश की।

लाख कोशिशों के बावजूद पूरी नहीं पड़ी पतली चोटी!

उर्फी ने वीडियो में वैसे तो अपने ब्रेस्ट्स को सिर्फ अपने बालों की चोटी से ढकने की कोशिश की है लेकिन चोटी इतनी पतली थी कि पूरी नहीं पड़ी। इज्जत का फालूदा न हो, इसलिए उर्फी ने चोटी के साथ-साथ अपने एक हाथ का इस्तेमाल भी किया है जिससे वो ब्रेस्ट्स को कवर कर सकें। दूसरे हाथ से एक्ट्रेस अनपी चोटी घुमाती नजर आ रही हैं। उर्फी का यह लुक भी लोगों को हैरान कर रहा है और वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *