जिहादी मानसिकता पर शिकंजा कसने के लिए सख्त कानून बनाए केंद्र सरकार: विहिप जिलाध्यक्ष अमित वार्ष्णेय

India Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, सम्भल। देश में फैलाने वाले तथा जिहादी मानसिकता घृणा वाले लोगों पर शिकंजा कसने के लिए कड़ा कानून बनाने के लिए विश्व हिन्दू परिषद तथा बजरंग दल ने आवाज बुलन्द की है। इस मांग कर पूर्ण कराने के लिए विश्व हिन्दू परिषद तथा बजरंग दल ने एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है। बजरंग दल के जिला संयोजक नितिन शर्मा के नेतृत्व में संगठन के दर्जनों कार्यकर्ता बुधवार को एसडीएम विनय मिश्र के पास पहुंचे और राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

विहिप जिलाध्यक्ष अमित वार्ष्णेय ने कहा कि देश में जिहादी तत्व घृणा और आतंक का माहौल बना रहे है। नाबालिगों को गुमराह कर उनसे समुदाय विशेष के लोगों की हत्या करा रहे है। यह अत्यन्त चिन्तनीय है। इस तरह की घटनाओं पर लगाम कसने के लिए ज्ञापन के द्वारा राष्ट्रपति से केन्द्र सरकार को कड़ा कानून बनाये जाने के लिए मार्ग दर्शन करने की मांग की गई है।

इस दौरान ज्ञापन देने वालों में विहिप जिलाध्यक्ष अमित वार्ष्णेय, राजेश गुप्ता, वैभव गुप्ता, राजेश गुप्ता, कपिल चौधरी, कपिल चौधरी, अमनश्रीवास्तव, रंजीत कुमार, अजय दिवाकर, विक्की कश्यप, मोहन कश्यप, दीपक कश्यप, शिवम चौहान, अरूण कश्यप, राजेश, दीपक कुमार, नवीन कुमार, सुरेन्द्र सागर आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *