अभिषेक को मिला भोपाल के पारस इंटरनेशनल से बेस्ट टीचर विथ इनोवेशन टेक्नोलॉजी का अवार्ड

India Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, बरेली। राजश्री इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी बरेली के असिस्टेंट प्रोफेसर अभिषेक भटनागर को भोपाल के पारस इंटरनेशनल से बेस्ट टीचर विथ इनोवेशन टेक्नोलॉजी अवार्ड से सम्मनित किया गया।

अभिषेक भटनागर, असिस्टेंट प्रोफेसर

भोपाल की संस्था पारस इंटरनेशनल शिक्षा के नए तरीको से कार्य करने वाले शिक्षको को सम्मानित करती आ रही है। इसी कड़ी में बरेली में राजश्री इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी में बी. एड में असिस्टेंट प्रोफेसर अभिषेक भटनागर को पारस इंटरनेशनल ने बेस्ट टीचर विथ इनोवेशन टेक्नोलॉजी अवार्ड से सम्मनित किया। अभिषेक भटनागर ने एम जे पी आर यू बरेली से ग्रेजुएशन और मुरादाबाद से एम. एड किया है। अभिषेक भटनागर के काफी रिसर्च पेपर भी पब्लिश हो चुके है ।

इसके साथ ही अभिषेक भटनागर ने अपने पढ़ाने के नए तरीको से बरेली और आस पास के क्षेत्र में एक नयी क्रांति ला दी है खासकर आईसीटी बेस्ड मेथड (पीपीटी, आईटी ,स्मार्ट क्लास ) से टीचिंग में नए कीर्तिमान बनाये कमजोर स्टूडेंट पर अभिषेक विशेष ध्यान देते है जिससे वो छात्र जो किसी कारणवश विद्यालय नहीं जा पा रहे है वो भी उनके लेक्चर अटेंड कर रहे है। समय समय पर अभिषेक भटनागर गेस्ट लेक्चरर और सेमिनार लेकर भी बच्चो की समस्या का समाधान करते रहते है। अभिषेक भटनागर ने अवार्ड के लिए पारस इंटरनेशनल का धन्यबाद किया और अवार्ड का पूरा श्रेय अपनी पत्नी को दिया और कहा आगे भी शिक्षा के नए तरीको के लिए सदैव प्रयास करते रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *