लखनऊ में राष्ट्रीय स्तर की फैशन प्रतियोगिता में पीतलनगरी का नाम रोशन करने वाली तीन बेटियों का Life Style Foundation ने किया सम्मान

India International Uttar Pradesh तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण लाइफस्टाइल

लव इंडिया,मुरादाबाद। Life Style Foundation, मुरादाबाद से तीन प्रतिभागियों ने लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की फैशन प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया था। इसमें तीनों का प्रदर्शन बेहतरीन रहा। Life Style Foundation, मुरादाबाद द्वारा उनके प्रदर्शन की खुशी एवं सम्मान में शुक्रवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर मुरादाबाद के शो के आयोजक केके गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 September को मिस एंड मिसेज मुरादाबाद का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता के विजेताओं में से मिसेज मनिका निझावन, मिसेज मिली सिक्का और मिस खुशी बक्शी ने लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की फैशन प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया तथा विजेता बनकर मुरादाबाद जिले का नाम रोशन किया।

उन्होंने बताया लखनऊ की प्रतियोगिता में मनिका निझवान ने एक्जोटिक मिसेज इंडिया खुशी बक्शी ने एक्जोटिक मिस इंडिया, मिली सिक्का ने एक्जोटिक मिसेज इंडिया फर्स्ट रनर अप का खिताब प्राप्त किया तथा मुरादाबाद का नाम रोशन किया।

इस अवसर पर तीनों प्रतिभागियों ने अपने अपने अनुभव पत्रकारों से साझा किए तथा बताया कि लाइफ स्टाइल फाउंडेशन की वजह से ही उन्हें इतना बड़ा मुकाम हासिल हुआ है। इस अवसर पर प्रसिद्ध कोरियोग्राफर खुशबू रस्तोगी, श्री पंकज कुमार सक्सेना, डा आर एन बाजपाई, अभिनव गुप्ता एडवोकेट, नितिन यादव, स्वाति वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *