प्रेम व भाईचारे के संग सभी त्यौहार मिलकर मनाएं: एएसपी श्रीशचंद्र

Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया संभल। सरायतरीन पुलिस चौकी में पीस कमेटी की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नगर के सर्वधर्म के संभ्रांत एवं गणमान्य लोगों सम्मिलित रहे।अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई।

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रेम और भाईचारे के साथ सभी लोग मिलकर त्योहार मनाएं। उन्होंने कहा की सरायतरीन के लोगों ने हमेशा भाईचारे का संदेश दिया है और ये आगे भी ऐसा ही जारी रहेगा। सभी लोग अपने अपने त्योहार मिलजुल कर मनाते रहेंगे। आपसी सौहार्द से एक दूसरे के त्यौहारों पर सभी लोग मिठाइयां पहुंचाते हैं, इससे गंगा जमुनी संस्कृति साफ झलकती है।

वहीं थाना प्रभारी हयतनगर ने कहा कि उपनगरी ने हमेशा भाईचारे और सौहार्द का संदेश दिया है। क्षेत्र की ओर से त्यौहारों या अन्य अवसरों पर अनेकता में एकता दिखाई देती है। एक दूसरे के सुख दुख में लोग शामिल होते हैं। इसी प्रकार आगामी त्यौहारों को मनाएं जिससे हमारे क्षेत्र की अच्छी छवि बनी रहे। फिर भी यदि किसी प्रकार की घटना होती है तब तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए। किसी को भी उत्तेजित होने की आवश्यकता नहीं है। असमाजिक तत्वों पर निगाह रखी जा रही है, सभी लोग इस तरह के लोगों की सूचना पुलिस को दें जिससे कोई भी असमाजिक तत्व माहौल न बिगाड़ सके। किसी भी प्रकार की अफवाह को फैलाया न जाए, सभी लोग सद्भाव से रहें।

इस दौरान उपस्थित लोगों ने अधिकारियों को विश्वास दिलाया कि वे हमेशा शान्ति और सद्भावना से त्यौहार मनाएंगे। उपनगरी का माहौल हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा। और उनका पुलिस प्रशासन का व्यवस्था बनाए रखने में पूर्ण सहयोग रहेगा। इस अवसर पर नीरज बजाज, ताहिर सलामी, नीलांशु वार्ष्णेय, संजय वार्ष्णेय, मेंबर इफ्तेखार व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *