जियाउर रहमान बर्क बोले- कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए भी हमेशा तैयार रहूंगा

Uttar Pradesh युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल। आलम सराय स्थित शहर कांग्रेस कार्यालय पर गठबंधन प्रत्याशी जियाउर रहमान बर्क का शहर के पदाधिकारी के साथ परिचय कार्यक्रम संपन्न हुआ। शहर अध्यक्ष तौकीर अहमद के नेतृत्व में आलम सराय स्थित शहर कांग्रेस कार्यालय पर गठबंधन प्रत्याशी जियाउर रहमान बर्क को बुलाकर कांग्रेस के सभी सम्मानित पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता गण के साथ एक परिचय कार्यक्रम किया गया।

इसमें कांग्रेस के सभी पदाधिकारी से जियाउर रहमान बर्क का परिचय कराया। सभी ने बारी बारी से अपना नाम पद वह पता बताकर कहा कि हम अपने-अपने क्षेत्र में गठबंधन के प्रत्याशी जियाउर रहमान बर्क को मजबूती के साथ चुनाव लड़कर और संभल लोकसभा से जियाउर रहमान बर्क को संसद बनाकर गठबंधन को जितने और राहुल गांधी जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे।

शहर अध्यक्ष तौकीर अहमद ने कहा कि जब देश अंग्रेजों का गुलाम था और स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी जान की बाजी लगाकर इस देश को आजादी दिलाई। इस वक्त अंग्रेजों ने हिंदुस्तान में हिंदू मुसलमान का बीज बोकर उन्हें दो भागों में बांटा था जिसका परिणाम था हिंदुस्तान दो भागों में विभाजित हो गया। आज फिर वही अंग्रेजों के गुलाम आरएसएस के लोग भारतीय जनता पार्टी से देश में नफरत फैला कर देश के भाईचारे को तोड़कर देश की विभाजनकारी ताकत के मंसूबों को कामयाब करना चाहते हैं, जो चाहते हैं की हिंदुस्तान फिर से विभाजित हो लेकिन राहुल गांधी जी और कांग्रेस सपा का गठबंधन भाजपा की इस विभाजनकारी नीति को कामयाब नहीं होने देगा अखंड भारत को फिर से मजबूत करने के लिए नफरत को तोड़कर मोहब्बत कायम करेगा।

सपा प्रत्याशी जियाउर रहमान वर्क ने सभी कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। उन्हें धन्यवाद किया और कहा कि जिस तरीके से मैं सपा के अपने कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा तैयार हूं। इस तरह से मैं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए भी हमेशा तैयार रहूंगा और उनके दुख सुख में हमेशा खड़ा रहूंगा।

इस अवसर पर पूर्व पीसीसी मौलाना सोहेल, अशरफ अली, आरिफ तनवीर, आरिफ तुर्की, डीके वाल्मीकि, मोहम्मद अंसार, चुन्नीलाल सैनी, मौअजजम हुसैन, जीतपाल सागर, नजारुल हसन, रिजवान अली, अनीश सैफी, अकील अहमद, सुभानी, विकेश कुमार, डॉक्टर सलाउद्दीन, हाजी अनीश, हाजी सफी, खदीजा परवीन, फाजिल अंसारी, सुनील कुमार, इफ्तिखार कुरैशी, मोहम्मद हसन, राहत जान, कुलदीप सिंह, उरवा तुर्की, रईस मसूदी, दिलशाद हुसैन, मोहम्मद नईम, फिरासत हुसैन, वाहिद अंसारी, अंजार मंसूरी, गुलशन कुमार, बिट्टू सिंह, फखरुद्दीन सैफी, तब्बन खान, मोहम्मद अजीम आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *