नेता जी और कई सफेदपोश करा रहे अवैध भराव के बाद कृषि भूमि पर प्लाटिंग

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया, मुरादाबाद। अगवानपुर में एक नेताजी और कई सफेदपोश माफिया कृषि भूमि पर अवैध भराव के बाद प्लाटिंग कई तैयारी में है। यह भूमि करोड़ों रुपए की है और कांठ रोड पर अगवानपुर पुल से उतरते ही कुछ कदमों पर है।

मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारियों की आंख मिचौनी के चलते सफेद पोस्ट भू माफिया अब महानगर के आसपास के क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं और खास बात यह है कि यह माफिया अपने साथ कुछ ऐसे नेताओं को भी कमीशन पर रखे हुए हैं जो बड़ी पार्टियों से जुड़े हुए हैं।

इसी तरह का ताजा मामला अगवानपुर में हो रहा है। यहां पुल से उतरते ही चंद कदमों की दूरी पर कृषि भूमि पर रातों-रात खनन की मिट्टी से अवैध तरीके से भर कर दिया गया। यूं तो यह भूमि ऐसे दो भाइयों की है जिनमें आपस में विवाद चल रहा है लेकिन सबसे खास बात यह है कि रेलवे लाइन के पास की जमीन को भी इसमें शामिल कर लिया गया है जबकि यह भूमि ग्राम समाज की है।

शनिवार को अवैध मिट्टी के खिलाफ के बाद इस कृषि भूमि को बेचने के लिए कई माफिया प्लाटिंग के सामने बैठे हुए हैं और कई लोगों को यह प्लाटिंग दिखा रहे हैं इस संवाददाता द्वारा जानकारी करने पर कृषि भूमि को बेचने के लिए दिखाने वाले शख्स ने खुद को ब्रोकर बताया और नेताजी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यह भूमि की है जबकि नेता जी ने पूरे मामले से खुद को इनकार किया फिलहाल इस मामले में तीसरे व्यक्ति ने मोबाइल पर बताया कि यह भूमि उनकी भी नहीं है बल्कि वह नेताजी के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *