योगी सरकार ने दीपावली पर दिया तोहफा, बकाए बिल पर नहीं कटेगी बिजली

Uttar Pradesh खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल वीडियो शिक्षा-जॉब

अब बकाया राषि पर भी नहीं कटेगी बिजली ,CM योगी सरकार ने त्‍योहारों के सीजन में दी खास छूट। UP के उपभोक्ताओं को योगी आदित्यनाथ सरकार ने { त्योहार } पर बड़ी राहत दी है इसके लिए पावर कारपोरेशन के चेयरमैन ने रविवार को अफसरों को निर्देश जारी किए। शहरी व ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के घरेलूश्रेणी के बिजली के { बकाया } दारों को इससे “राहत” मिलेगी। पावर कारपोरेशन चेयरमैन ने छुट्टी के दीन रविवार को भी {वीडियो कान्फ्रेसिंग} के जरिए “अफसरों को निर्देश दिए के { त्योहारों } तक किसी भी { घरेलू श्रेणी } के बकाएदार की बिजली नहीं काटें। इस बीच रविवार को छुट्टी वाले दिन के “बावजूद बिजली निगम के सभी “वितरण खंड” और उपखंड खुले रहे। इस महीने राजस्व’ कम जमा होने पर कार्यालयों को खोलने के साथ ‘कैश काउंटर, खोले जाने का निर्देश निगम के एमडी ने निर्देश दिए थे।

योगी सरकार ने दिवाली पर घरेलू श्रेणी के उपभोक्‍ताओं की बिजली न काटने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही शहर से लेकर गांव तक निर्बाध बिजली सप्‍लाई का भी आदेश दिया गया है। यूपी के उपभोक्‍ताओं को योगी आदित्‍यनाथ सरकार ने त्‍योहार पर बड़ी राहत दी है। इसके लिए पावर कॉरपोरेशन के चेयरमैन ने रविवार को अफसरों को निर्देश जारी किए। शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के घरेलू श्रेणी के बिजली बकाएदारों को इससे राहत मिलेगी। पावर कॉरपोरेशन चेयरमैन ने रविवार को वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए अफसरों को निर्देश दिए कि त्योहारों तक किसी भी घरेलू श्रेणी के बकाएदार की बिजली नहीं काटें।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *