ईद मिलादुन्नबी की संध्या पर कपड़ा कारोबारी ने बेटे के साथ मिलकर घर की छत पर फहराया पाकिस्तान का झंडा, राष्ट्रद्रोह में मुकदमा, दोनों गिरफ्तार

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। मुरादाबाद में कट्टरपंथियों की दुस्साहसिक हरकत सामने आई है। यहां पर पाकिस्तान का झंडा फहराते हुए कपड़ा कारोबारी पिता पुत्र का वीडियो वायरल होने के बाद राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया और दोनों को हिरासत में ले लिया है। भगतपुर थाना क्षेत्र मे मुकदमा दर्ज हुआ।

कपड़ा कारोबारी रईस के घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाए जाने की सूचना भगतपुर पुलिस को मिली। इस सूचना पर नेफा चौकी इंचार्ज कुलदीप कुमार ने मौके पर जाकर देखा तो बुढ़ानपुर अलीगंज गांव में रईस के घर पर पाकिस्तान का झंडा फहरा रहा था। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि रईस ने अपने बेटे सलमान के संग अपने घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा फहराया था।

इन दोनों ने घर की छत के ऊपर पाकिस्तान का झंडा फ़हराया था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाकिस्तानी झंडा उतरवाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इनके नाम मोहम्मद रहीश और मोहम्मद सलमान बताए गए हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी हेम राज मीणा ने बताया कि प्रारंभिक पुष्टि के बाद पिता पुत्र को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले आई इसके बाद दोनों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *