दुखद है लेकिन पढ़िए और फोटो को देखिए जरूर… हो सकता है आप जानते हो इन्हें…

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। यह समाचार दुखद है लेकिन शुरू से अंत तक पढ़िए जरूर हो सकता है आप इन सज्जन को जानते हो इसलिए इन फोटो को भी ध्यान से देखिए क्योंकि आपका एक प्रयास पुलिस की सहायता के साथ-साथ इस अज्ञात को अपने तक पहुंचा देगा और इनकी सद्गति भी हो जाएगी।

यह आग्रह किया है मुरादाबाद जिले की थाना सिविल लाइन पुलिस ने जिन्हें गुरुवार सुबह चंद्र नगर में पटेल नगर के समीप रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला। इसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन पुलिस के प्रयास सफल नहीं हुए और डॉक्टर इसे बचा नहीं पाए। ऐसे में सवाल यह है यह अज्ञात व्यक्ति कौन है और कहां का है क्योंकि इसके पास कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। सिर्फ मिला है तो मुरादाबाद से हरिद्वार तक का रेलवे का एक जनरल टिकट। इसीलिए सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक ने लोगों से सोशल मीडिया के जरिए भी सहयोग मांगा है। ऐसे में लव इंडिया आपसे आग्रह करता है कि खबर को पढ़िए, फोटो को ध्यान से देखिए और पहचान जाएं तो पुलिस को जरूर नीचे लिखे मोबाइल नंबर पर बताइए अन्यथा इस खबर को आप अपने परिचित और शुभचिंतकों को जरूर शेयर करें, क्योंकि आपका एक प्रयास एक परिवार को दुख की घड़ी में मानवीय सहायता और दिवंगत की आत्मा को शांति दे सकता है।

पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर जारी दुखद सूचना

सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि आज दिनांक 16-03-2023 को एक अज्ञात व्यक्ति जो रात्रि में ट्रेन से मुरादाबाद से हरिद्वार का टिकट लेकर सवार हुआ था, रात्रि में करीब 01:00 बजे चन्द्रनगर पटेलनगर थाना सिविल लाईन्स जिला मुरादाबाद के पास ट्रेन से गिर जाने के कारण गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जिसको सूचना मिलने पर तत्काल जिला अस्पताल मुरादाबाद में ईलाज हेतु दाखिल किया गया। जो कि अभी भी बेहोशी की हालत में है तथा इस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही है। जामा तलाशी लेने पर इसके पास केवल मुरादाबाद से हरिद्वार जाने का एक टिकट ही मिला है। अन्य कोई मोबाईल फोन अथवा पहचान पत्र आदि नहीं मिला…

यदि कोई सज्जन इन्हें पहचानता हो तो कृपया इसके परिजनों को सूचित करने की कृपा करें..

प्रभारी निरीक्षक थाना सिविल लाईन्स जिला मुरादाबाद
9454404037
9319755100

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *