नजरुद्दीन मलिक बने अखिल भारतीय तेली महापंचायत के प्रदेश महासचिव

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, मुरादाबाद। अखिल भारतीय तेली महापंचायत के उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड प्रभारी मुहम्मद अहमद ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल लतीफ आरको एवं संरक्षक पूर्व मंत्री राजस्थान अशरफ अली खिलजी की संतुति पर अखिल भारतीय तेली महापंचायत के 20 सदस्यों की प्रदेश कार्यकारिणी की पहली सूची जारी करते हुए मुरादाबाद जनपद के हरथला निवासी  नज़रुद्दीन मलिक को प्रदेश महासचिव नियुक्त किया है
उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड प्रभारी मुहम्मद अहमद ने सभी  नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को जिला कमेटी के गठन के साथ मिलकर सभी तहसील नगर पालिका नगर पंचायत ब्लॉक और ग्राम स्तर पर संगठन बनाने के निर्देश दिए हैं।

नवनियुक्त प्रदेश महासचिव नज़रुद्दीन मलिक ने प्रेस को जारी बयान मे कहा कि  भारतीय तेली महापंचायत समाज के लोगों की सोच को सकारात्मक बनाने के लिए संघर्ष करेगी क्योंकि सकारात्मक सोच के बिना कोई समाज संगठित नहीं हो सकता और ना ही नकारात्मक सोच से कोई तहरीक या संगठन चलाया जा सकता है।

तेली मलिक समाज में पिछले दो दशक से शिक्षा का स्त्रर काफ़ी तेज़ी से बढ़ा है परन्तु समाज का शिक्षा पर और अधिक ध्यान केंद्रित करने के संघर्ष किया जायेगा क्यों कि शिक्षित समाज ना सिर्फ जागरूक होता बल्कि अंधविश्वास और रूढ़िवादी परम्पराओ से भी दूर हो जाता है तथा शिक्षा से ही सरकारी सेवाओं में भागीदारी सुनिश्चित होती है।

अखिल भारतीय तेली महापंचायत समाज मे फैली कुरीतियों और गलत परम्पराओ भी खत्म करने को प्रयासरत रहेगा
नज़रुद्दीन मलिक ने कहा कि संगठन के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे प्रदेश महासचिव जैसी महत्पूर्ण ज़िम्मेदारी देकर जो भरोसा जताया है वह उस पर खरा उतरेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *