Horoscope: सात फरवरी को इस राशि के जातक संग हो सकता है धोखा

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

यूं तो सात फरवरी सिद्धिविनायक का दिन है लेकिन फिर भी इस राशि के जातक संग धोखा हो सकता है। कौन सी है यह राशि और किस-किस को रहना है आज सतर्क। जानने के लिए पढ़िए उत्तराखंड के जाने-माने ज्योतिष आचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री के इस दैनिक भविष्यफल को…।

मेष राशि:- अपने आप पर विश्वास रखो,दूसरों के भरोसे न रहें।आलस्य से बड़ा कोई शत्रु नहीं है।सजग रहें,सतर्क रहें।स्वास्थ्य ठीक होगा। व्यय बढ़ेंगे।

वृषभ राशि :- अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं।यश-कीर्ति में वृद्धि होगी।कारोबार में लाभ बढ़ेगा।संतान पर ध्यान रखने की आवश्यकता है।अपने व्यवहार में नम्रता लाने की आवश्यकता है।वाहन सुख मिलेगा।

मिथुन राशि :- दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी।नए कारोबार में लाभ की आशंका कम है।माता-पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा।करियर में निराश न हों,समय बदलेगा।नए आवास के योग बन रहे हैं।

कर्क राशि :- काम करने के तरीकों में सुधार की जरूरत है।आज आसानी से धन मिलेगा।लाभ होगा,स्वास्थ्य ठीक रहेगा।कारोबार में विवाद शांत होंगे।समय बदलेगा।वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि :- कार्यस्थल पर स्थिति आपके पक्ष में बनेगी।परिवार में बुजुर्गों की स्वास्थ्य समस्या बढ़ेगी।नौकरी में विवाद शांत होंगे।लाभ के अवसर मिलेंगे।घर पर शांति बनाए रखें।

कन्या राशि :– अपने पराये में फर्क समझें।दिनचर्या नियंत्रित रखें।बोलने से पहले विचार करें।किसी दूर के मित्र से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी।दूसरों के निजी मामलो में बोलना बंद करें ।

तुला राशि :- कम बोलें,अच्छा बोलें।शत्रु भी प्रशंसा करेंगे।बाहरी विवादों का असर परिवार पर न होने दें।वैवाहिक जीवन में शांति रहेगी।मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।,न्याय पक्ष उत्तम रहेगा।

वृश्चिक राशि :- सोच के परे कार्य होने से परेशानी बढ़ सकती है।लाभ के अवसर मिलेंगे।कार्यस्थल का वातावरण पक्ष में होगा।विवादों में मौन ही लाभदायक होगा।अपने से बड़ों का आदर करें।

धनु राशि :– नौकरी में अशांति का वातावरण बनने के योग हैं।स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।फिजूलखर्च बढ़ेंगे,धोखा होने की आशंका है।पुराने रोग उभरने की संभावना है।संभल कर रहें।

मकर राशि :– अभी आपके दिन चिंता में बीत रहे हैं।मानसिक पीड़ा हावी रहेगी पर इष्ट बल पर मजबूत रखें।आर्थिक निवेश से लाभ के आसार हैं।संतान के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कुंभ राशि :- दिन की शुरुआत आनंददायक रहेगी।पुराने मित्र से मुलाकात से लाभ के योग हैं जो शुभ रहेगा।शत्रु परास्त होंगे।यात्रा के योग हैं।श्वास से संबंधित रोग से ग्रस्त रह सकते हैं।

मीन राशि :- समय के साथ अपने आचार विचार में बदलाव करना पड़ेगा।सुख शांति चाहते हो तो स्वयं के व्यवहार को बदलना पड़ेगा,मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं।लाभ के अवसर बढ़ेंगे।


Astrologer Aatray ji Hardwar wale

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *