Horoscope: 10 जनवरी को कैसा रहेगा आपका दिन, बता रहे हैं आत्रेय जी

India International Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

लव इंडिया नेशनल के पाठकों के लिए खुशखबरी। एक बार फिर से हम अपने पाठकों के लिए दैनिक राशिफल की शुरुआत कर रहे हैं और इस बार आपको दैनिक राशिफल बताएंगे उत्तराखंड के जाने वाले ज्योतिषाचार्य पंडित संदीप आत्रेय शास्त्री। आप इनसे अपनी समस्याओं का समाधान जानने के लिए 98370-81951 पर कॉल भी कर सकते हैं…। क्या होने वाला है दस जनवरी को आपके जीवन में जानने को अंत तक जरूर पढ़ें…?

मेष राशि :– आज का दिन अच्छा रहेगा।आप बेहद ऊर्जावान महसूस करेंगे।मन प्रसन्न रहेगा।धार्मिक विचारों से जुड़ेंगे।पूजा पाठ में मन लगेगा।आज घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा।व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन काफी लाभदायक रहने वाला है,आपको आज कोई बड़ा फायदा हो सकता है।आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।सेहत ठीक रहेगी।परिवार की ओर से पूरा सहयोग मिलेगा।जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है।संतान पक्ष से संतुष्ट रहेंगे।

वृषभ राशि :- आज का दिन सामान्य रहेगा है। नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को काम के सिलसिले में कोई लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है। काम ज्यादा होने के कारण तनाव रहेगा। अधिकारियों से बहस हो सकती है। अपनी वाणी पर सयम बनाए रखें।जीवनसाथी के व्यवहार से आज आपको थोड़ा दुख पहुंच सकता है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से कैरियर को लेकर कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आज किसी वाद विवाद में न पड़ें।

मिथुन राशि :- आज का दिन अच्छा रहेगा।आज आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।आज का दिन मौज मस्ती भरा रहेगा।विध्यार्थी अगर किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे तो आज परिणाम आपके पक्ष में आ सकते हैं।किसी बात को लेकर सगे संबंधियों से मतभेद हो सकता है।जिसकी वजह से परिवार में अनबन हो सकती है।व्यापार से जुड़े जातक अगर कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रूक जाएं नहीं तो कोई बड़ी हानि होने की संभावना है।सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

कर्क राशि :– आज का दिन अच्छा रहेगा।शेयर मार्केट या सट्टा बाजार से जुड़े लोगों को आज बड़ा फायदा होगा।नव विवाहित जोड़े आज फैमिली प्लानिंग कर सकते है।भविष्य को लेकर आज अहम योजनाएं बनाएंगे।जीवन साथी की सेहत का खास ध्यान रखें।आज व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे।पार्टनरशिप में कार्य कर रहे लोगों में संबंध मधुर होंगे।घर परिवार में सुख शांति बनी रहेगी।संतान पक्ष की ओर से मन खुश रहेगा।

सिंह राशि :– आज का दिन उतार चढ़ाव बना रहेगा।परिवार में आज आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम सौंपा जा सकता है।आज आपकी मुलाकात किसी बड़े व्यापारी से हो सकती है।आज पार्टनर से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो सकती है।सगे संबंधी को उधार देने से बचें।आज आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।घर वालों से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है।लेकिन शाम होते-होते परिवार में माहौल सामान्य हो जाएगा।

कन्या राशि :- आज का दिन मिला जुला रहेने वाला है।आज अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दें।यात्रा करने से बचें। वाहन संभल कर चलाएं नहीं तो कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है।व्यापार से जुड़े जातकों के लिए तो आज आपको घाटा झेलना पड़ सकता है।व्यापार लगाया हुआ पैसा आज फंस सकता है।पार्टनरशिप में व्यापार करने वाले जातकों अपने पार्टनर से सावधान रहें कोई धोखा मिल सकता है।किसी सगे संबंधीके कारण आज आपके हाथ से कोई बड़ा ऑफर निकल सकता है।जीवन साथी को पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है।

तुला राशि :- आज का दिन ठीक रहेगा।सेहत में गिरावट आ सकती है।स्वास्थ्य पर ध्यान दें।स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।घर में किसी की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।आज आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है।झगड़ों से दूर रहें।माता-पिता का सहयोग मिलेगा।परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।आज दिन भर व्यस्त रहेंगे।संतान पक्ष से मन खुश रहेगा।प्रॉपर्टी से जुड़ा लेनदेन कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि :- आज का दिन मिला जुला रहेगा।व्यारपार से जुड़े लोगों को आज धन लाभ होने के अच्छे योग बन रहे हैं।आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे।कारोबार में तरक्की होगी।कोई सुखद समाचार मिल सकता है।लेकिन परिवार में किसी बात को लेकर आपसी मनमुटाव होने की संभावना है।जीवनसाथी की ओर से पूरा सहयोग मिलेगा।अगर व्यारपार बदलाने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है।

धनु राशि :- आज का दिन अच्छा रहेगा।मन प्रसन्न रहेगा।आपकी मुलाकात आज किसी पुराने मित्र से हो सकती है।व्यापार से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है।व्यापार में नए अवसर मिलेंगे।व्यापार में तरक्की होगी।आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।आज परिवार की ओर से धन लाभ का योग बन रहा है।ससुराल पक्ष से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है।इसलिए वाद विवाद से दूर रहें।अपनी वाणी पर सयम रखें।जीवनसाथी की ओर से भरपूर सहयोग मिलेगा।

मकर राशि :- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।सेहत में सुधार होगा।कहीं लंबी यात्रा करने की सोच रहे हैं तो थोड़े समय के लिए टाल दें,नहीं तो यात्रा में कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।परिवार से किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है।वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती हैं।मानसिक तनाव हो सकता है।व्यापार से जुड़े लोगों को आज सावधानी रखने की जरूरत है।आपके किसी पुराने साथी से कोई बड़ा धोखा मिल सकता है।

कुंभ राशि :- आज का दिन थोड़ा परेशानी भर रहने वाल है।घर में किसी सदस्य की तबीयत खराब हो सकती है।आज का दिन आपके लिए भाग दौड़ भरा रहने वाला है। किसी सगे-संबंधी के दुर्व्यवहार के कारण मन परेशान रहेगा।जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें।पारिवारिक जीवन में विरोध का सामना करना पड़ सकता है।समाज में मान सम्मान बना रहेगा।व्यापार से जुड़े लोगों को आज किसी वाद विवाद का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि :- आज का दिन अच्छा रहेगा।घर में कोई खास मेहमान आ सकता है।दिन भर थकान महसूस करेंगे। सेहत का ध्यान रखें।आज आपको कोई बड़ा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है।जिससे मन चिंतित रहेगा।संतान पक्ष की ओर से आज मन दुखी रहेगा।मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है।पूजा पाठ में ध्यान लगाएं मन शांत होगा।ससुराल पक्ष की ओर से पूरा सहयोग प्राप्त होगा।जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *