TMU में पांचवी मंजिल से हादसा या अनहोनी: मीडिया प्रभारी MP SINGH ने कहा सुसाइड नोट छोड़ा है छात्रा ने

India Uttar Pradesh अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। TMU में हादसा या फिर कुछ और : इस मामले में अभी संबंधित अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है लेकिन अब तक जो जानकारी सामने आई है, वह यह है कि शुक्रवार की दोपहर 12 बजे के आसपास इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट की पास में पांचवीं मंजिल से यह घटना सामने आ रही है और जिस छात्रा के साथ अनहोनी या हादसा हुआ है, वह बिहार राज्य की है। जिला मधुबनी और कस्बा नागलिया और छात्रा का नाम करूणा विश्वकर्मा पुत्री कृष्णा निधार बताया जा रहा है। पीड़ित छात्रा इंजीनियरिंग की है और बीटेक प्रथम वर्ष में अध्ययनरत है। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर हैं। परिजनों को सूचना दी गई।

मुरादाबाद से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां दिल्ली रोड स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में पांचवीं मंजिल से बीटेक की छात्रा ने छलांग लगा दी. छात्रा को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. टीएमयू अस्‍पताल के चिकित्‍सकों का कहना है कि छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद लहुलूहान लड़की को ले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुसाइड नोट कमरे में छोड़ा

दरअसल, बिहार के मधुबनी जिले के नगनिया की रहने वाली एक युवती तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में मैकेनिकल इंजीनियरिंग से बीटेक की प्रथम वर्ष की छात्रा है. छात्रा अचानक टीएमयू की पांचवीं मंजिल से छलांग दी. कॉलेज प्रबंधन के मुताबिक, छात्रा ने कमरे में सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

छात्रा के घर वालों को दी सूचना

कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि छात्रा ने यह कदम क्‍यों उठाया अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सकता है. हालांकि, छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. पुलिस ने सुसाइड नोट अपने कब्‍जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. छात्रा के कूदने के मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बयान जारी किया है.

लीजिए आ गया TMU के मीडिया प्रभारी का भी वर्जन: देखिए- सुनिए या पढ़िए

सूचित करना है कि करुणा कुमारी जो कि टीएमयू में बी.टेक मैकेनिकल फर्स्ट ईयर की छात्रा है| छात्रा मधुबनी बिहार की रहने वाली है |आज दिनाँक 24 नवम्बर, 2023 को दोपहर लगभग 12:00 बजे इंजीनियरिंग कॉलेज की पांचवी मंजिल की खिड़की से कूद गई है जिससे उसको काफी चोटें आई हैं| छात्रा का इलाज टीएमयू अस्पताल में चल रहा है| पाकबड़ा पुलिस एवं छात्रा के परिजनों को घटना से अवगत करा दिया गया है| छात्रा ने हॉस्टल के अपने कमरे में सुसाइड नोट छोड़ा है जिसे उसकी रूम मेट आयुषी सिंह ने हॉस्टल वार्डन को सौंपा जो अब पाकबड़ा पुलिस के पास है| थाना पाकबड़ा पुलिस घटना की जाँच कर रही है |

(डॉ. एम.पी. सिंह ), मीडिया प्रभारी, टी.एम.यू., मुरादाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *