राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के जन्मदिन पर 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी को घर-घर पहुंचाने का संकल्प

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद का 37 वां जन्मदिन मुरादाबाद जनपद की कांठ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने भव्य तरीके से मनाया। इस मौके पर पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी को घर-घर तक पहुंचाने का निर्णय लिया।

3 दिसंबर को कांठ विधानसभा क्षेत्र के गांव डिडोरा में पुष्पांजलि स्कूल के पास आयोजित भव्य समारोह में सबसे पहले कांठ विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष अमरपाल सिंह ठेकेदार ने केक काटा। इसी के साथ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने जमकर गुब्बारे फोड़े बाद में अध्यक्ष अमरपाल सिंह ठेकेदार ने अपने हाथों से सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को केक खिलाया।

इस मौके पर अध्यक्ष अमरपाल सिंह ने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने वंचित समाज को हक दिलाने के लिए भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी का गठन किया है। क्योंकि मौजूदा व्यवस्था में वंचित समाज के साथ-साथ गरीब कमजोर और असहाय लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है लेकिन भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी के गठन के बाद दबंग और उत्पीड़न करने वाले लोगों के हौसले पस्त हैं। ऐसे में पिछड़े और वंचित समाज के लोगों का दायित्व बनता है कि वह अपने हकों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के हाथों को 2024 के लोकसभा चुनावों में मजबूत करें।

इस दौरान, कांठ विधानसभा क्षेत्र के महासचिव जितेंद्र सिंह, सचिव वेदप्रकाश, कार्यालय प्रभारी राजपाल, पूर्व उप मंडल प्रबंधक जंग सिंह हरिशंकर सुशील कुमार, गुरमीत मुडाला और भीम आर्मी की महिला मंडल अध्यक्ष अनुराधा आदि मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *