मनौना धाम के महंत और उनके परिवार पर पड़ोसी ने लगाए गंभीर आरोप, दी तहरीर

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी

लव इंडिया, बरेली। मनौना धाम के महंत और उनके परिवार चार अन्य सदस्यों पर पड़ोसी ने गंभीर आरोप लगते हुए शिकायत की है। पड़ोसी ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में मारपीट, धमकाने और जाति सूचक शब्द कहने का आरोप लगाया है।

थाना आंवला क्षेत्र के गांव मनौना के रहने वाले राजू पुत्र रामलाल ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि गांव में उनका एक मकान है। उसके बराबर में ओमेंद्र सिंह उर्फ विक्की चौहान, हरेंद्र सिंह, सुमित सिंह, अब्बू सिंह व मोनू सिंह रहते है। आरोप है कि बीती 8 अक्टूबर को राजू अपने घर पर बैठा था। तभी पड़ोस के रहने वाले परिवार ने अपने घर का छज्जा व नाली उसके घर में निकलना की कोशिश की, का जब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ घर में घुसकर मारपीट की और धमकाते हुए जाति सूचक शब्द कहे। शोर होने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। आरोप है कि उन्होंने जान से मारने की धमकी दी है।

वहीं दूसरी और राजू ने बताया कि बीते सोमवार को वह और उसका परिवार घर पर नहीं था तब उसके पीछे उसके घर की दीवार गिरा दी। आपको बता दें कि बुधवार को महंत की दबंगई का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसके बाद उन्होंने एक और वीडियो जारी कर अपनी सफाई दी थी। हालांकि वायरल वीडियो में महंत की मारपीट और ठेले और दुकानों को पलटते हुए साफ-साफ देखा जा रहा है। यह मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि पड़ोसी ने भी महंत और उनके परिवार के कई सदस्यों पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं।

वही इस पूरे मामले में शिकायत मिलने के बाद इंस्पेक्टर आंवला ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस को भेज कर जांच कराई जा रही है। जांच में जो बात सामने आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वही वायरल वीडियो के मामले में उन्होंने कहा कि मौके पर पुलिस को भेजा गया था। लेकिन किसी ने भी लिखित या मौखिक शिकायत नहीं की, हालांकि पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई कर सकती है। इस मामले में महंत ओमेंद्र सिंह चौहान को उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *