सोशल मीडिया और आईटी का सबसे बड़ा योगदान पार्टी को चलाने में: खड़गवंशी

Uttar Pradesh तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

संभल। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय एकता विहार कॉलोनी संभल पर आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की कार्यशाला का आयोजन किया गया।

कार्यशाला की शुरुआत भारत माता, श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर दीपक जलाकर की गई कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में आईटी सेल के क्षेत्रीय संयोजक अंबर स्वामी जी एवं डाॅ. हर्षवर्धन शर्मा जी क्षेत्रीय सदस्य आईटी विभाग रहे। कार्यशाला में जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह खड़गवंशी ने कहा आज सोशल मीडिया और आईटी का सबसे बड़ा योगदान किसी भी पार्टी को चलाने और उसकी सफलता में निर्भर करता है, उन्होंने कहा हमारे द्वारा जो भी कार्य किए जाते हैं उसे आज स्पर्धा के समय में आईटी सेल एवं सोशल मीडिया द्वारा विस्तृत रूप से समाज को बताने का योगदान रहता है। 

मुख्य वक्ता क्षेत्रीय संयोजक (आईटी विभाग) अंबर स्वामी ने कहा कि हमारे संगठन द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप बना लिए गए हैं किसी भी कार्यक्रम ,आयोजन को हम व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से आपस में उस से जुड़े रहते हैं इससे सभी को जानकारी रहते हुए कार्य करना सरल हो जाता है और व्हाट्सएप ग्रुप एक बहुत सरल माध्यम है हमारे सोशल मीडिया का कार्य है कि पार्टी द्वारा किए गए कार्य को पेज के माध्यम से लाइक करें एवं उसमें से कुछ राष्ट्रीय नेताओं की पोस्टों को शेयर करने का कार्य करना है जिसे हमारी पार्टी द्वारा किए गए जनहित में कार्य जनता तक पहुंचा जा सके और आम जनता को उसका लाभ मिल सके हमें इस कार्य को प्रदेश स्तर से मंडल स्तर तक करना है और पार्टी की रीती नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य हमारे द्वारा ही विशेष रूप से किया जाना है। 

कार्यशाला की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष ओमवीर सिंह खड़कवंशी एवं संचालन जिला महामंत्री कमल कुमार कमल ने किया कार्यशाला में लोकसभा विस्तारक गौतम चौधरी, अंकित जैन, उमेश चंद्र दिवाकर, विजय यादव, यश मदान, शुभम अग्रवाल, सुखबीर सिंह राष्ट्रवादी, हर्षित रस्तोगी, विपिन गुप्ता मुकुल कुमार रस्तोगी, मनी अरोड़ा, रित्विक चौधरी, आलोक भारती, अविनेश चौधरी, आधार रस्तोगी, इशांक गोयल, माघवेंद्र राघव, शुभम अतुल उपाध्याय, मोहित गौड़, हर्षित गौड़, मोहित शर्मा, प्रेमपाल राणा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *