एसआरएल डायग्नोस्टिक के कलेक्शन सेंटर का शुभारंभ

Uttar Pradesh खाना-खजाना टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया,मुरादाबाद। वर्ल्ड की नंबर 1 लैब एसआरएल डायग्नोस्टिक के कलेक्शन सेंटर का उद्घाटन देवा शरीफ से आए आस्ताना मैनेजर साद महमूद वारसी व लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद भाजपा के वरिष्ठ नेता कुंवर सर्वेश सिंह ने फीता काटकर किया।

बता दे मुरादाबाद के वरिष्ठ पत्रकार उबैद वारसी ने बारादरी कमल सिनेमा पर यह कलेक्शन सेंटर खोला है, जहां लोगों को बहुत ही मुनासिब दामों पर बॉडी चैकअप व अन्य चेकअप की सुविधाओं का लाभ मिलेगा। साद महमूद वारसी ने उबेद वारसी के इस प्रयास की खुले मन से प्रशंसा की।

पूर्व सांसद सर्वेश ने कहा की लोगों को यहां अपना बॉडी टेस्ट कराने में कोई असुविधा नहीं होगी क्योंकि ये वर्ल्ड नंबर 1 लैब है और इनके यहां घर से सैंपल लेने की भी सुविधा उपलब्ध है जिससे लोगों को गुणवत्ता पूर्व रिपोर्ट मिलेगी ताकि समय रहते लोग अपना इलाज सही से करा सके।

इस दौरान डायग्नोस्टिक लैब के संचालक उबैद वारसी ने साद महमूद वारसी व पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का शुभारंभ करने पर आभार जताते हुए उन्हें पूर्ण भरोसा दिलाया कि उनके प्रतिष्ठान पर क्वालिटी सर्विस से किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा। इस दौरान बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक पत्रकार व भाजपा नेता गढ़ शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *