Orientation day of BBA IB and MBA Corporate first year concluded in TIMIT

Uttar Pradesh नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब



लव इंडिया, मुरादाबाद। टिमिट के सभागार में बीबीए (इंटरनेशनल बिजनेस) एवं एमबीए (काॅर्पोरेट) स्टूडेंट के लिए इंडक्शन कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसका नाम आरंभ रखा गया।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ सभी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रचलन एवं छात्रों द्वारा सरस्वती वंदना के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य नव प्रवेशित विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय और काॅलेज संबंधी संपूर्ण जानकारी से अवगत कराना रहा।

आए हुए सभी अतिथियों ने अपने उद्बोधन में इस बात पर प्रकाश डाला की इंडक्शन प्रोग्राम का काम छात्रों को काॅलेज संबंधी जानकारी के साथ-साथ विश्वविद्यालय को, प्रदेश को और साथ ही साथ देश को आगे बढ़ाने में वे कैसे योगदान दे सकते हैं इस बारे में भी बताया एवं जिस कोर्स में इन छात्रों ने एडमिशन लिया है, उसे कोर्स के बारे में भी विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान की गई और भविष्य में वह किस प्रकार आगे बढ़ सकते हैं। इस बारे में भी आए हुए अतिथियों ने अपने एक्सपीरियंस के माध्यम से अपने विचारों को साझा किया।

इस कार्यक्रम के मुख्य वक्ता संतोष कुमार (ऐजीएम, एसबीआई, मुरादाबाद) अभिषेक श्रीवास्तव डिप्टी जनरल मैनेजर (रिलायंस जिओ इन्फोकाॅम लिमिटेड) रचित अग्रवाल (अध्यक्ष गेट इंटरनेशनल) विपिन जैन प्रिंसिपल टिमिट एवं रचित अग्रवाल सीईओ (यूआर सर्विसेज रहे)। अंत में टिमिट के प्रिंसिपल प्रोफेसर विपिन जैन आए हुए सभी वक्ताओं का आभार व्यक्त किया एवं छात्रों को उज्जवल भविष्य कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *