एसडीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दी

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया, संभल। शहर के मोहल्ला दुर्गा कालोनी में किराए के कमरे में सिपाही रजत गिरि का पंखे से लटका शव मिला है। यहां दुर्गा कालोनी में एक मकान में दूसरी मंजिल पर रजत किराए पर रहता था। दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने पर भी नहीं दरवाजा अंदर से बंद था। सिपाही रजत गिरि बिजनौर जिले के चांदपुर तहसील में सैदपुर गांव का रहने वाला था। उसकी तैनाती इन दिनों बागपत जिले में है। सिपाही रजत गिरि संभल में एसडीएम की सुरक्षा में तैनात था। रजत की पत्नी भी पुलिस विभाग में ही सिपाही है। दरवाजा तोड़कर शव पंखे से नीचे उतारने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आत्महत्या करने से पहले सिपाही रजत ने घरवालों को मंगलवार सुबह व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा था। इसमें कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है लेकिन घरवालों की नजर इस मैसेज पर दोपहर बाद पड़ी। जैसे ही परिजनों ने रजत का मैसेज देखा, वो दौड़कर संभल पहुंचे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

मौके पर पहुंचे रजत के दादा ने बताया कि उनके पोते की 2018 में पुलिस में भर्ती हुई थी। 2021 में अमरोहा की युवती से शादी हुई थी। युवती भी पुलिस में कांस्टेबल हैं और इन दिनों बागपत में ही तैनात है। परिजनों का कहना है कि पत्नी से रजत की अनबन चल रही थी। इसी से क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या की है।

घटना की सूचना पर एसपी संभल कुलदीप सिंह गुनावत भी पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को विश्वास दिलाया कि मामले में नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *