फिल्मी स्टाइल में सिगरेट का छल्ला बनाकर तमंचे से किया फायर, वीडियो वायरल

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, बरेली। थाना बारादरी के दुर्गानगर में बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में तमंचे से ठांय-ठांय और सिगरेट के छल्ले बनाते युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। फायरिंग करने वाले के साथी ने मोबाइल से वीडियो बनाया है। वीडियो में गाली-गलौज करते भी सुना जा सकता है।

वहीं इंस्पेक्टर का कहना है कि वीडियो की जांच कराई जा रही है।वायरल वीडियो में रात में बीच सड़क चार लड़कों का ग्रुप खड़ा है। एक काले रंग की बुलेट भी दिखाई दे रही है। आठ सेकेंड के इस वीडियो में चैक की शर्ट और काले रंग की पैंट पहने एक युवक सिगरेट पीते हुए तमंचा निकालता है। तमंचे में कारतूस डालने के बाद फायरिंग करता है। यह वीडियो ग्रुप के ही एक साथी ने अपने मोबाइल से बनाया है। साथ ही वह फारिंग करने वाले को गाली भी दे रहा है।

वायरल वीडियो दुर्गानगर का बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक फायरिंग करने वाला दुर्गानगर का गोपाल मिश्रा बताया जा रहा है। इस संबंध में बारादरी पुलिस ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है। वीडियो के आधार पर जांच कराई जाएगी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास शुरू कर दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *