सांसद संजय सिंह बोले- उत्तर प्रदेश में बत्ती गुल के खिलाफ आम आदमी पार्टी चलाएगी दो जुलाई से अभियान

Uttar Pradesh टेक-नेट युवा-राजनीति

उमेश लव, लव इंडिया, मुरादाबाद। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह ने निकाय चुनाव में रुहेलखंड प्रांत से विजयी होने वालों के स्वागत समारोह में प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उनके निशाने पर प्रदेश में गहराया बिजली संकट रहा। उन्होंने कहा कि गर्मी से लोग मर रहे हैं और प्रदेश सरकार बुलडोजर चलाने में मस्त है। उन्होंने ऐलान किया कि पार्टी दो जुलाई से प्रदेश में बत्ती गुल अभियान चलाएगी।

प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह ने चक्कर की मिलक स्थित बैंक्वेट हाल में आम आदमी पार्टी की समीक्षा करने के बाद रुहेलखण्ड प्रान्त से विजयी नगर पंचायत चेयरमैन व सभासद का स्वागत किया। इस मौके पर मीडिया से मुखातिब संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। प्रदेश में महंगाई चरम पर पहुंच गई है। बेरोजगारी भी लगातार बढ़ रही है। सरकार महंगाई रोकने के साथ युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है। इसी तरह प्रदेश में बिजली कटौती चरम पर है जिससे प्रदेश की जनता त्राहिमाम कर रही है। गर्मी की वजह से लोगों की मौत हो रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री समस्याओं पर ध्यान न देकर अपना सारा ध्यान बुलडोजर पर लगाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी दो जुलाई से प्रदेश में बत्ती गुल अभियान चलाएगी।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ. नजरुद्दीन मलिक ने की। मुख्य रूप से प्रदेशाध्यक्ष सभाजीत सिंह, रुहेलखंड प्रांत अध्यक्ष ईजी. मो. हैदर, चेयरमैन पाकबड़ा मो. याकूब, शिवकुमार राय, अजय कुमार, रीता पाल, बबीता, ममता, राजकुमारी, फूलवती, रामवती, निशा, विनोद, हेमलता, आरती, राबिया, शीला, शोभी, संगीता भारती, कासिम, मुशाहिद, मो नाजिम, संतरेस, बिरमा, अनीता, मिलिंद सैंन,अफसर अली, मो जावेद, रूपचंद चौहान, मो आमेर, खुर्शीद, कांता बाबू, सोहराब, इमरान, राबिया, तरुण पाल आदि मौजूद रहे।

पाकबड़ा चेयरमैन मोहम्मद याकूब सबसे करीब रहे संजय सिंह के

नगर निकाय चुनाव के बाद पहली बार आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह मंगलवार को मुरादाबाद पहुंचे इस दौरान उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन नगर निकाय चुनाव के नेताओं से भी जो विभिन्न पदों के लिए आम आदमी पार्टी के टिकट से चुनावी मैदान में उतरे थे और इन सब के बीच आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के सबसे करीब नजर आए पाक बड़ा नगर पंचायत के चेयरमैन मोहम्मद याकूब और यह देख कर राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि मुरादाबाद में सागवाड़ा नगर पंचायत के चेयरमैन मोहम्मद याकूब को आम आदमी पार्टी की तरफ से जल्द ही कोई बड़ी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *