बकरीद पर गड्ढा मुक्त हो मुरादाबाद की सड़कें

Uttar Pradesh खाना-खजाना टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

लव इंडिया,मुरादाबाद। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन की जिला मुरादाबाद इकाई ने बकरा ईद को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और चार समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

इस दौरान, जिला अध्यक्ष मोहिद फरगानी एडवोकेट ने कहा कि 29 जून को ईदुल अज़हा है। इस पर्व के लिए कुरबानी के जानवरों को लाने व ले जाने के लिए असामाजिक तत्वों द्वारा व्यवधान न डाला जाये। ईदुल अज़हा एवं कावड़ यात्रा को मद्देनज़र रखते हुए सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाये एवं साथा ही नालियों, गलियों व सड़को की सफाई एवं पेयजल की बेहतर व्यवस्था की जाये।

जिला अध्यक्ष मोहिद फरगानी एडवोकेट ने कहा कि असामाजिक तत्वों द्वारा प्रदेश की शांति व्यवस्था व सामाजिक सद्भाव के साथ खिलवाड़ का मौका न दिया जाये और उनसे सख्ती से निपटा जाये ताकि दोनों पर्व सामाजिक सद्भाव व भाईचारे के साथ मनाये जा सके।

इस दौरान अफसरों को दिए ज्ञापन में कहा गया है कि भीषण गर्मी के कारण विधुत व्यवस्था चरमराई हुई है। ईदुल अज़हा एवं कावड़ यात्रा के मद्देनज़र बेहतर विद्युत व्यवस्था एवं पथ प्रकाश की व्यवस्था बेहतर की जाए।इस दौरान, मोहिद फरगानी एडवोकेट, मौहम्मद फहीम बेग, शराफत अली, तजम्मुल हुसैन, अरशद अली आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *