सुभाष नगर में रेल अंडरपास एवं बस अड्डा बनेगा

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति

निर्भय सक्सेना, लव इंडिया, बरेली। बरेली में सुभाष नगर में रेल का अंडरपास, नेकपुर गोटियां से बदायूं रोड तक रेल लाइन के समानांतर रोड, चौपला बदायूं रोड के पुल की पुलिस लाइंस रोड से निर्माणाधीन कनेक्टिविटी, के साथ ही बदायूं रोड पर रोडवेज का बस अड्डा भी जल्द बनेगा। यही नहीं नाथ नगरी कोरिडोर में धोपेश्वर नाथ, तपेश्वर नाथ मंदिर के मार्ग को बदायूं रोड से मढ़ीनाथ तक जोड़ने की दिशा में भी प्रयास चल रहे हैं ताकि धोपेश्वर नाथ मंदिर का नाथ नगरी कोरिडोर पूरा हो सके। यह बात बीजेपी के कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने पत्रकारों से सांसद एवम केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की उपस्थिति में कही।

Rail underpass at Subhash Nagar in Bareilly, road parallel to rail line from Nekpur Gotian to Badaun Road, under-construction connectivity of Chaupala Badaun Road bridge to Police Lines Road, along with roadways bus stand on Badaun Road will also be built soon. Not only this, efforts are also going on to connect Dhopeshwar Nath, Tapeshwar Nath temple road from Badayun road to Madinath in Nath Nagri corridor so that the Nath Nagri corridor of Dhopeshwar Nath temple can be completed. BJP’s Cantt MLA Sanjeev Aggarwal said this to journalists in the presence of MP and Union Minister Santosh Gangwar.

एयर पोर्ट ही नहीं नए मेडिकल कॉलेज भी प्रदेश में खुले हैं

प्रदेश बीजेपी के सह कोषाध्यक्ष एवम विधायक संजीव अग्रवाल ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर राम मंदिर के चल रहे भव्य निर्माण कार्य, कश्मीर में धारा 370 हटाने, भारतीय बेज्ञानिको द्वारा निर्मित कोविड वेक्सीन से देश ही नहीं विदेश को भी कोविड वेक्सीन दे कर महामारी से जान माल की रक्षा की गई। सरकार ने वीर सैनिकों के दम पर सर्जिकल स्ट्राइक से पाक को सबक सिखाया। गलवां में चीन को खदेड़ा । जी 20 की अध्यक्षता करने का भारत को गौरव मिला। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ की सरकार ने गरीबों को फ्री राशन दिया। कानून का राज कायम हुआ। एयर पोर्ट ही नहीं नए मेडिकल कॉलेज भी प्रदेश में खुले हैं।

रेलवे जंक्शन स्कूल को सुचारू किया जाएगा

अपनी कैंट विधान सभा के विषय में उन्होंने कहा की कई योजनाएं पाइप लाइन में हैं। बासमंडी के आयुर्वेदिक कॉलेज को बदायूं रोड पर लाने के लिए उनकी बिथरी के विधायक डॉ राघवेंद्र शर्मा से जमीन दिलाने पर चर्चा हुई है । दोनो के प्रयास से जल्द जमीन मिल जायेगी। अर्बन हॉट में काष्ट फर्नीचर को शामिल करने पर वार्ता होगी। 200 करोड़ की लहर से सेटलाइट बस अड्डा को पंडित राधेश्याम कथावाचक के नाम पर कर उसे और सुविधाजनक बनाया जायेगा। विश्व विद्यालय रोड एवम बदायूं रोड का चौड़ीकरण कार्य जल्द होगा। वीर भट्टी में 25 बेड का हॉस्पिटल बनेगा। रेलवे जंक्शन स्कूल को सुचारू किया जाएगा।

सांसद एवं मेयर के सहयोग से कार्य योजना बनाई जाएगी

सिटी श्मशान भूमि पर अंडर पास बनाया जाने की सिद्धांत: स्वीकृति हो चुकी है। सिटी शमशान रोड पर गोशाला से बेनीपुर चौधरी तक बी डी ए 56 लाख लागत से सड़क बनवा रहा है। सुभाष नगर में सीवर लाइन पर भी सांसद संतोष गंगवार एवम मेयर के सहयोग से कार्य योजना बनाई जाएगी।

प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष डॉक्टर के एम अरोड़ा, पूर्व डिप्टी मेयर डॉ सी पी एस चौहान, पुष्पेंद्र शर्मा, मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर, अमरीश कठेरिया आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *