भाजपा नेता राजेश सिंघल के नाम पर ठगी का नया धंधा

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार

लव इंडिया, संभल। जनपद में केंद्र और प्रदेश की सरकार को बदनाम करने के नियत से आए दिन नए से नया फंडा एक समुदाय द्वारा बाकायदा अपने प्रतिष्ठान के बैनर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा स्थानीय निवासी भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष राजेश सिंघल का उस बैनर पर नाम और मोबाइल नंबर अंकित कर जनपद संभल की बहुत बहुत दूर से आने वाली भोली भाली जनता को लूट कर मोटी कमाई की जा रही है और भाजपा सरकार को बदनाम किया जा रहा है इन असामाजिक तत्वों के लोगों ने अपने प्रतिष्ठान के पर्चे छपवा कर पूरे जनपद संभल में प्रचार के लिए बटवा रखे हैं और गारंटी से इलाज करने की बात कहीं गई है।

पर्चे में लिखा गया है कि यहां दुआओं के लिए तशरीफ लाएं और रूहानी जिस्मानी इलाज फ्री में किया जाता है और आगे पर्ची में यह भी लिखा है अगर किसी को डॉक्टर की दवाई नहीं लगती हो जिसके औलाद ना होती हो उसका उतारा फ्री में किया जाता है केवल ₹151 रुपए लिए जाते हैं। जब यह परिचय हिंदू क्षेत्रों में बांटे गए तो संभल के ही कुलदीप यादव, अभिषेक शर्मा आदि उक्त दोनों लोग पर्चा लेकर उक्त पते पर पहुंचे दो उक्त दोनों से 151- 151 अलग-अलग रूप लेकर इलाज का बहाना बनाकर पूर्ण सफलता से इलाज करने की गारंटी ली।

दोनों लोगों ने बताया सूफी नफीस कादरी मोहल्ला डूंगर सराय संभलने सब कुछ बताया। साथ ही उन लोगों से यह भी कहा कि ज्यादा से ज्यादा आप हमारा हिंदू क्षेत्र में प्रचार करो ताकि जिन महिलाओं के संतान नहीं हो उन महिलाओं को यहां पर लेकर आओ उनके बच्चा हो जाएगा।

इस तरह का प्रचार करा कर हिंदू महिलाओं को बुलाकर और बच्चा पैदा करना कादरी की सोची समझी साजिश है कादरी के इस दुष्ट प्रचार से और हिंदू महिलाओं को पर्चे के माध्यम से अपने यहां बुलाना किसी नेटवर्क से जुड़ा होने की संभावना है जिससे हिंदू समाज के लोगों और महिलाओं की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। जब इस तरह का मामला भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल के संज्ञान में आया तो उन्होंने संभल कोतवाली प्रभारी को एक शिकायती पत्र देकर कहा है यह लोग हिंदू मुस्लिम एकता की शांति में पलीता लगाना चाहते हैं तथा बैनर पर माननीय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेरा नाम मोबाइल अंकित कर दुरुपयोग कर रहे हैं।

भाजपा सरकार को बदनाम कर रहे हैं और भोली भाली जनता के साथ धोखाधड़ी करके मोटी कमाई कर लूट रहे हैं तथा लोगों की इज्जत से खेल रहे हैं। इन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करें जिससे क्षेत्र में शांति अमन कायम रहे और यह अपनी कामयाबी में सफल ना हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *