भाजपा कार्यकर्ताओं के दिशा निर्देशन में हुए कार्य से ही केंद्र में दोबारा होगी मोदी सरकार

India Uttar Pradesh Uttarakhand टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

निर्भय सक्सेना, बरेली। भाजपा में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के ही दिशा निर्देशन में कार्य किए जाते हैं। इसलिए आप सबके प्रयास से ही केंद्र में 2024 में पुन: नरेंद्र मोदी जी की सरकार होगी। भारतीय जनता पार्टी महानगर शहर विधान सभा कार्यकर्ताओं की टिफिन बैठक निर्मल रिसोर्ट में महानगर अध्यक्ष डॉक्टर के एम अरोड़ा की अध्यक्षता में हुई । जिसमे भाजपा बरेली शहर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने टिफिन बैठक कर आपसी संवाद किया और तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का प्रण किया। बैठक में वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार ने कहां टिफिन बैठक का मकसद यह है कि हमारा आपसी भाईचारा मजबूत हो। केंद्र की मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में भी योजनाओं के बारे में विस्तार से बैठक में जानकारी दी गई।

भाजपा में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के ही दिशा निर्देशन में कार्य किए जाते हैं। आज आप सबके प्रयास से ही केंद्र में सरकार है और केंद्र सरकार के 9 वर्ष की उपलब्धियां आप सबके सामने है हमारे देश के प्रधानमंत्री ने देश का मान बढ़ाया है।सांसद संतोष गंगवार ने वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक में कहां केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है और मोदी सरकार ने देश की पहचान विश्व में अलग बनाई है।

महानगर अध्यक्ष डॉक्टर के एम अरोड़ा ने कहा आप सब के प्रयास से ही आज संगठन एक मजबूत स्तंभ के रूप में खड़ा है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को जन तक पहुंचाने का कार्य हो रहा है लोकसभा का चुनाव नजदीक है। आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण रूप से आप सभी को सहयोग करना है । भाजपा मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि टिफिन बैठक रखने का उद्देश्य आपसी भाईचारा और साथ में भोजन बैठकर करें। केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में उनकी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य बैठक के माध्यम से किया गया।

बैठक में प्रमुख रूप से वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार, सांसद संतोष गंगवार, महापौर डॉ उमेश गौतम, अनिल कुमार एडवोकेट, महानगर अध्यक्ष डॉक्टर के एम अरोड़ा, पुष्पेंद्र शर्मा, पूर्ण लाल लोधी, सतीश रोहतगी, महेश सिंघल, गुलशन आनंद, अजय अग्रवाल, नरेंद्र अग्रवाल, मंजू सिंह, ज्ञान प्रकाश लोधी, हरिकिशन राठौर, मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर, शालिनी जोहरी, शशि सक्सेना, संजय राय, विकास शर्मा, देवेंद्र जोशी, विक्रम सिंह, पुष्पेंद्र पटेल, आरेंद्रअरोरा कुक्की मोहित कपूर, राजीव कश्यप, संजय सक्सेना, अमित सक्सेना बिंदू, निर्भय सक्सेना पत्रकार एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष व पार्षद गण मौजूद रहे।

इससे पूर्व आज सांसद ने अपनी टीम के साथ बरेली एयरपोर्ट, इज्जतनगर रेलवे स्टेशन का दौरा कर इस को उपलब्धि के रूप में माना। बीते दिनों में राष्ट्रीय अल्प संख्यक आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुरा ने बरेली में ही निर्मल रिसोर्ट में व्यापारी, बीजेपी कार्यकर्ता एवम संघटन की बैठक कर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष की उपलब्धियों से अवगत करा कर बीजेपी कार्यकर्ताओं से अभी से 2024 के लिए कमर कस कर इस बार लोकसभा में 400 सीट पार करने पर जोर जोर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *