ढाई लाख का इनामी माफिया आदित्य राणा एनकाउंटर में ढेर, पांच पुलिस कर्मी भी जख्मी

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट

लव इंडिया, बिजनौर। बिजनौर से बड़ी खबर आ रही है। ढाई लाख का इनामी माफिया आदित्य राणा एनकाउंटर में मारा गया है। इस पर 43 मुकदमें वांछित है जिसमें 6 हत्या और 13 लूट सहित आदित्य राणा बिजनौर से पेशी पर वापस जा रहे लखनऊ के रास्ते शाहजहांपुर में पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था। रात को पुलिस ने बुढ़नपुर के जंगलों में मुठभेड़ में आदित्य राणा को मार गिराया जिसमें पुलिस के भी 5 सिपाही भी जख्मी हुए हैं।

Big news is coming from Bijnor. Mafia Aditya Rana, carrying a reward of 2.5 lakhs, has been killed in an encounter. 43 cases are wanted on this, including 6 murder and 13 robbery. Aditya Rana had escaped by dodging the police in Shahjahanpur on his way back to Lucknow from Bijnor for appearance. Aditya Rana was killed by the police in an encounter in the forests of Budhanpur at night, in which 5 police constables were also injured.

मंगलवार को स्योहारा क्षेत्र के बुढ़नपुर के जंगल में हुई मुठभेड़ में ढाई लाख के इनामी आदित्य राणा को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। यह मुठभेड़ पुलिस और बदमाशों के बीच स्योहरा थाना क्षेत्र के जंगल में हुई। पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी के ढाई लाख का इनामी आदित्य राणा यहां जंगल में छुपा हुआ। इसके बाद कई थानों की पुलिस ने घेराबंदी की और बदमाशों को ललकारा और आत्मसमर्पण को कहा तो बदमाश ने पुलिस पर गोलियां चला दी जवाब में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। इस बीच पुलिस की गोली से जहां बदमाश घायल हो गया वही 4-5 पुलिस वाले भी बदमाश की गोली से घायल हुए हैं मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने स्थिति को संभाला और घायल बदमाश और साथ ही सिपाहियों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जहां बदमाश आदित्य राणा की मौत हो गई।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आदित्य राणा चिन्हित शातिर माफिया था, जिस पर संगीन धाराओं में 43 मुकदमें दर्ज हैं। इसमें 06 हत्या, 13 लूट के मुकदमें शामिल हैं। आदित्य राणा पर 2.50 लाख रुपये का पुरस्कार घोषित था। आदित्य राणा आदित्य 23 अगस्त 2022 को बिजनौर पेशी से लखनऊ जेल जाते समय शाहजहांपुर में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। एसपी ने बताया कि इस गिरोह के 48 सदस्य चिन्हित किए जा चुके हैं, जिनमें 6 की गिरफ्तारी की जा चुकी है। शेष की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *